लोनी – मुस्तफाबाद कॉलोनी में सेलेंडर फटने से गिरी छत, एक महिला की मौत

गाजियाबाद जिले के लोनी थाना अंतर्गत आने वाली मुस्तफाबाद कॉलोनी में बुधवार दोपहर 12:30 बजे एक घर में रसोई गैस सिलेंडर फटने से एक महिला की मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। धमाका इतनी तेज था कि घर की छत गिरने के साथ ही दीवारों में भी दरारें आ गईं। इस घटना में पीड़ित निसार और उसके पड़ोसी इरफान का घर बुरी तरह ध्वस्त हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, लोनी की मुस्तफाबाद कॉलोनी में बुधवार दोपहर इरफान का घर तेज धमाके के बाद ध्वस्त हो गया, जिसमें उसकी पत्नी अंजुम (26) की मौत हो गई, जबकि पड़ोस में रहने वाले उसके भाई निसार व पड़ोसी शाहबुददीन के मकान क्षतिग्रस्त हो गए। धमाके का कारण रसोई गैस सिलेंडर फटना बताया जा रहा है। हालांकि, सिलेंडर धमाके के बाद घर के बाहर ठीक ठाक हालत में पड़ा मिला है। पुलिस धमाके का कारण जानने के लिए जांच में जुटी है।

हादसे में निसार के घर के ग्राउंड फ्लोर पर किराए पर रहने वाले उसके ममेरे भाई सलीम की पत्नी आमरीन (26) एवं डेढ़ वर्षीय बेटा भी घायल हुए हैं। उनका दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे के समय इरफान, सलीम व निसार घर के बाहर बैठे हुए थे, जबकि मृतका अंजुम के कोई बच्चा नहीं था।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version