गाजियाबाद : ट्रेन की चपेट में आकर तीन की मौत, अलग स्थानों पर हुए हादसे

File Photo

गाजियाबाद। जिले में तीन लोगों की अलग-अलग जगह पर ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने तीनों ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। इनमें पुलिस ने दो लोगों की शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दे दी है। जबकि एक व्यक्ति की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस तीसरे व्यक्ति की भी शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है।

विजयनगर थाना इलाके के सिद्धार्थ विहार रेलवे ट्रैक पर कांशीराम आवास के पास एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। ट्रेन से हादसा होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच पड़ताल की। पुलिस की पड़ताल में शव पास मिले दस्तावेजों व आधार से पता चला कि मृतक बिहार राज्य के दौदपुर कटिया दाउदपुर सारण का रहने वाला संतोष गिरी है। शव की पहचान होने के बाद पुलिस ने संतोष के परिवार वालों को संपर्क कर जानकारी दे दी है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर ट्रेन की चपेट में आने से कविनगर थाना क्षेत्र में भी एक अज्ञात युवक की मौत हो गई। पुलिस अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त के प्रयास में जुटी हुई है।

सफर में ट्रेन से गिरा युवक
वहीं मसूरी थाना क्षेत्र में भी ट्रेन से गिरकर एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत। हादसा थाना क्षेत्र के आंबेडकर कॉलोनी के पास रेलवे ट्रेक पर हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस में शक कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की। शव की पहचान बिहार राज्य के वैशाली नंदलालपुर के गांव हसनपुर के रहने वाले भोला के रूप में हुई। मामले में पुलिस का कहना है कि भोला ट्रेन यात्रा कर रहे थे इस दौरान वह ट्रेन से नीचे गिर गए। जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई। पुलिस ने भोला के परिवार वालों को मौत की जानकारी दे दी है। पुलिस का कहना है कि तीनों शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिए जाएंगे।

Exit mobile version