गाजियाबाद : दिनदहाड़े बैंककर्मी के फ्लैट का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

गाजियाबाद। बैंककर्मी के फ्लैट का ताला तोड़कर चोरों ने वहां रखे गहने व कैश पार कर दिया। भुक्तभोगी के मुताबिक चोर तकरीबन पांच लाख की संपत्ति ले गए। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। जबकि बाद में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे आदि देखे, ताकि चोरों के बारे में अधिक से अधिक जानकारी मिल सके।

बिहारीनगर में रहने वाली नेहा गुप्ता का कहना है कि वह और उनके पति अनुज जैन बैंक में जॉब करते हैं। सोमवार को सुबह साढ़े नौ बजे दोनों ड्यूटी पर बैंक चले गए। शाम को करीब साढ़े पांच बजे वापस लौटने पर फ्लैट का ताला टूटा हुआ था। भीतर जाकर देखा तो पूरे घर का सामान अस्त-व्यस्त था। वहीं अलमारी में रखे गहने व कैश नदारद था। माना जा रहा है कि चोरों ने पूरे इत्मीनान से घर खंगाला। जबकि बाद में वहां से भाग निकले। मामले में उन्होंने नगर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। एसीपी कोतवाली प्रियाश्री पाल का कहना है कि मामले में चोर की तलाश के लिए टीमें लगी हैं।

रैकी के बाद की गई वारदात
माना जा रहा है कि रैकी के बाद चोरों ने वारदात को अंजाम दिया है। क्योंकि उन्हें पता था कि कितने बजे दंपति घर से निकलते हैं और कब वापस लौटते हैं। इसी थीम पर मौका देखकर दिनदहाड़े चोरी की गई है। हालांकि पुलिस का कहना है कि जल्द ही चोरों को पकड़ा जाएगा, कुछ सुराग हाथ लगे हैं।

Exit mobile version