गाजियाबाद : दामाद पर ससुर ने किया चाकू से हमला, एफआईआर

गाजियाबाद। जिले में एक युवक पर उसके ही ससुर ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। चाकू से किए गए हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। युवक के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस घायल युवक की हालत में सुधार और खतरे से बाहर होने की बात कह रही है। मामला इंदिरापुरम थाना इलाके पुस्ता रोड पीपल वाली गली कनावनी का है।

पुस्ता रोड पीपल वाली गली कनावनी के रहने वाले आकाश के घर पर उसके सास ममता और ससुर दीपक आए। जहां उसकी किसी बात को लेकर अपने सास और ससुर से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते आकाश का ससुर दीपक आग बबूला हो गया और उसने आकाश के पेट में चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। पेट में चाकू लगने की वजह से आकाश गंभीर रूप से घायल हो गया और वहीं गिर पड़ा। इतने में आकाश का ससुर दीपक अपनी पत्नी ममता को लेकर वहां से चला गया। परिवार वाले तुरंत आकाश को निजी अस्पताल में ले गए जहां भर्ती कराकर पूरे मामले की जानकारी इंदिरापुरम थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं आकाश के पिता कृपाल सिंह ने इंदिरापुरम थाना में शिकायती पत्र देकर आकाश के ससुर दीपक पर चाकू से जानलेवा हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।

आपसी विवाद में हुई वारदात
मामले में एसीपी स्वतंत्र सिंह का कहना है कि घायल आकाश के पिता की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। फिलहाल दोनों पक्षों में आपसी विवाद का मामला नजर आ रहा है। जांच के बाद ही सही वजह सामने आ पाएगी। फिलहाल घायल आकाश का अस्पताल में इलाज जारी है।

Exit mobile version