मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे गाज़ियाबाद, स्वास्थ्य तथा सुरक्षा व्यवस्थाओं की हुई समीक्षा

कोरोना को लेकर इन दिनों अपने राज्य की स्वास्थ व्यवस्था का जायजा ले रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद के पुराना बस अड्डा स्थित संतोष मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल पहुंचे । मीडिया को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई। योगी आदित्यनाथ मात्र 5 मिनट तक संतोष मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में रहे उन्होंने केवल नीचे बने वार्ड का निरीक्षण किया सूत्रों के मुताबिक व्यवस्था को देखकर मुख्यमंत्री संतुष्ट दिखाई दिए और वे डीएम और एसएसपी को ओके कहने के बाद वापस चल दिए। आदित्यनाथ मंगलवार को मेरठ भी जाएंगे। वह कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों सहित दिल्ली-एनसीआर और वेस्ट यूपी से हो रहे कामगारों के पलायन पर मंथन करेंगे। सीएम योगी शहर में पांच स्थानों का दौरा कर सकते हैं। नोएडा की बैठक में योगी के तेवर देख अफसरों की हवाइयां उड़ गई हैं।

बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ से बाहर रहने के कारण मंगलवार को कैबिनेट बैठक नहीं करेंगे। यह लगातार दूसरा सप्ताह है जब मुख्यमंत्री ने सोशल डिस्टेन्स मेंटेन करते हुए कैबिनेट बैठक नहीं बुलाई है। ऐसा कोरोना को नियंत्रित करने के लिए उनके द्वारा की जा रही लगातार बैठकें और दौरों की व्यस्तता के कारण किया गया है।

मुख्यमंत्री ने सोमवार को नोएडा का दौरा किया और वहां लापरवाही मिलने पर डीएम को हटा दिया। सीएम की मीटिंग में डीएम ने कहा था कि, मैं नोएडा में काम नहीं करना चाहता। सीएम ने इंतजामों पर नाराजगी जाहिर की। जिस पर डीएम ने कहा, मैं 18 घण्टे काम कर रहा हूं। सीएम ने डीएम को हटाने के बाद अन्य अफसरों को भी फटकार लगाई। इसके बाद उन्होंने दिल्ली में यूपी भवन स्थित कंट्रोल रूम का निरीक्षण किया। मंगलवार को कोरोना की व्यवस्थाएं देखने के लिए मुख्यमंत्री मेरठ, आगरा और गाजियाबाद का दौरा करेंगे। वहां के अधिकारियों को इस दौरे के मद्देनजर एलर्ट कर दिया गया है। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने मुख्यमंत्री के मेरठ और आगरा दौरे की पुष्टि की है। साथ ही कहा कि वह गाजियाबाद भी जा सकते हैं।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version