लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर पर लगा खाद्य सुरक्षा अधिकारी को पीटने का आरोप

गाज़ियाबाद। सोशल मीडिया में बुधवार शाम खाद्य सुरक्षा अधिकारी का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने स्थानीय विधायक पर मारपीट का आरोप लगाया। विधायक ने आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि अधिकारी उनसे मिलने आए थे लेकिन उन्होंने उन्हें अपने कार्यालय से लौटा दिया था। उधर, एक और वीडियो वायरल हुआ जिसमें होटल संचालक ने खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाया। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने के बाद मामले की जांच की जाएगी।

खाद्य सुरक्षा अधिकारी आशुतोष सिंह ने बताया कि विधायक नंदकिशोर गुर्जर द्वारा उन्हें अपने बलराम नगर कार्यालय पर बुलाया गया था। जहां उन्होंने मांस की दुकानें और होटल बंद कराने को कहा। उन्होंने विधायक को जवाब दिया कि जिस होटल के कागजात पूरे हैं वही संचालित हो रहे हैं। जो आवेदक कागजात पूर्ण कर उनके पोर्टल पर आवेदन करते हैं। उन्हें लाइसेंस जारी किए जा रहे हैं। आरोप है कि इतना जवाब देने पर विधायक भड़क उठे और उनके साथ मारपीट की। साथ ही अपशब्द भी कहे। उन्होंने गाजियाबाद पहुंचकर आलाधिकारियों को घटना से अवगत कराया।

पीड़ित ने जिलाधिकारी से मिलकर विधायक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही है। उधर, क्षेत्रीय विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी के आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है कि अधिकारी के खिलाफ सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर उन्होंने कार्रवाई कराने की बात लिखी थी। अधिकारी बिना बुलाए ही उनके कार्यालय आए थे। जब मंदिरों के पास मीट की दुकानें, होटल संचालित होने की शिकायत की तो खाद्य सुरक्षा अधिकारी द्वारा मंत्री अतुल गर्ग, प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ अपशब्द कहे गए। अधिकारी द्वारा अपशब्द बोलने पर उन्हें आफिस से बाहर जाने को कहा गया था। मारपीट का आरोप गलत है।

वहीं इस पूरे मामले में अपर जिलाधिकारी ने अधिकारी की बात सुनते हुए जांच की बात कही है। वहीं विधायक नंदकिशोर गुर्जर का कहना है कि अपने बचाव के लिए इस अधिकारी महोदय ने यह बेवजह आरोप उनके ऊपर लगाए हैं। उन्होंने कहा कि यदि इस पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच की जाए तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा और असलियत सामने आ जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि उल्टा उनके ऑफिस में ही यह धमकी दी कि मुख्यमंत्री से उनके बहुत अच्छे संबंध हैं । उन्होंने यह भी कहा कि पहली बार आपको मुख्यमंत्री से मैं ही मिलवाया था।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version