‘अंकिता अपने Ex-बॉयफ्रेंड को कैश ऑन डिलीवरी से खाना भेजना बंद करो’, फूड डिलीवरी एप ने अपील

फूड डिलीवरी एप्स के मार्केटिंग के तरीके आमतौर पर लोगों को काफी चौंकाते हैं। खासकर इन कंपनियों के प्रमोशन के तरीके जिस तरह से मजाक और हास्य से भरे होते हैं, वह यूजर्स को काफी लुभाता है। जोमैटो का ऐसा ही एक ट्वीट एक बार फिर वायरल हो रहा है।

जोमैटो ने अपने ट्वीट में कहा, “भोपाल की अंकिता, कृपया अपने एक्स को कैश ऑन डिलीवरी पर खाना भेजना बंद कीजिए। यह तीसरी बार है, जब वह पैसे देने से इनकार कर रहा है।” अपने अगले ही ट्वीट में जोमैटो ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “कृपया कोई अंकिता को बता दो कि उनके अकाउंट पर कैश ऑन डिलीवरी बंद कर दी गई है। वह पिछले 15 मिनट से एक और ऑर्डर करने की कोशिश कर रही हैं।”

जोमैटो का यह ट्वीट बुधवार से ही लगातार वायरल हो रहा है। हालांकि, यह साफ नहीं है कि जोमैटो ने जिस भोपाल की अंकिता की बात की है, वह असल व्यक्ति है या कंपनी की मार्केटिंग का तरीका। इसके बावजूद ट्विटर पर यूजर्स ने भी इसके जवाब में कई जबरदस्त बातें लिखीं। इस ट्वीट पर गुरुवार सुबह 8 बजे तक 8 लाख से ज्यादा लोग पढ़ चुके हैं, जबकि करीब 11 हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं
एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “ठीक है, ज़ोमैटो। ‘डिलीवर ए स्लैप’ नामक एक नई सेवा शुरू करने पर विचार करें। मुझे उम्मीद है कि यह पहल फायदेमंद हो सकती है।” एक अन्य ने लिखा, “ये तो Zomato वाले अलग ही लेवल का प्रमोशन करने में लगे हैं।” वहीं एक ट्विटर यूजर ने कहा, “जिसके पास कोई आईडिया नहीं है अपने Ex को परेशान करने का, उन्हें भी ये आईडिया दे रहे हैं।”

@Meghnath_trader यूजर ने लिखा, “अगर इस बर्बादी पर कोई नियंत्रण नहीं है और ज़ोमैटो असहाय होकर वैश्विक मंच ट्विटर पर ट्वीट कर रहा है तो मुझे लगता है कि इस स्टॉक से बाहर निकलना ही बेहतर है।” विक्रांत साहू ने पूछा, “क्या Zomato ने अपने नियम में बदलाव कर लिया है? क्योंकि एक बार COD ना लेने पर आप उसे फिर कैश ऑन डिलीवरी नहीं देते हैं।” एक अन्य ने लिखा, “Zomato वालों अंकिता से यह भी कह देते कि वो पैसे दे दिया करे।”

Exit mobile version