इंदौर : दो कारों की भीषण टक्कर, छह की मौत, पांच गंभीर

गाज़ियाबाद । भाई दूज की सुबह इंदौर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। इंदौर में दो कारों की भीषण टक्कर हुई है। हादसे में दोनों कारों में सवार छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि पांच अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस हादसे की जांच कर रही है। ज्यादा जानकारी का अभी इंतजार है।

सड़क दुर्घटना मंगलवार सुबह इंदौर के तेजाजी नगर में हुई है। अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसे के वक्त दोनों कारों की रफ्तार काफी ज्यादा थी। टक्कर इतनी तेज हुई है कि दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे के बाद मौके पर काफी देर तक जाम लग गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस को कार से घायलों और शवों को निकालने के लिए काफी देर तक मशक्कत करनी पड़ी।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार तेजाजी नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच कर रही है। हादसा थाना क्षेत्र के रालामंडल के पास हुआ हुआ है। अस्पताल में भर्ती घायलों की हालत फिलहाल नाजुक बनी हुई है। पुलिस मृतकों और घायलों की पहचान करने का प्रयास कर रही है।

बताया जा रहा है कि मरने वालों में एक सेना का अधिकारी और एक चार वर्ष का बच्चा भी शामिल है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसे की वजह कारों की आमने-सामने की टक्कर है। दोनों कारों की रफ्तार उस वक्त बहुत ज्यादा थी।

टक्कर की आवाज इतनी तेज थी कि घटना स्थल से कुछ दूरी पर मौजूद लोग भी वहां तुरंत पहुंच गए। लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी और अपने स्तर से राहत व बचाव कार्य में जुट गए। दोनों क्षतिग्रस्त कारों के अंदर लोग इस कदर फंसे हुए थे कि उन्हें आसानी से निकाल पाना भी संभव नहीं था।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version