युवक की चूहे ने कुतर-कुतरकर ले ली जान

नई दिल्ली। राजधानी अजीबोगरीब मामला सामने आया है। इसमें एक अधेड़ की चूहे ने जान ले ली है। अधेड़ की मौत की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है। पुलिस के अलावा एफएसएल टीम भी जांच पड़ताल कर मौत के पीछे की वजह तलाश रही है। हालांकि प्रथम दृष्टया जांच में अधेड़ की मौत चूहे के कई जगह कुतरने की वजह से बताई जा रही है। उधर चूहे द्वारा इंसान की जान लेने की घटना पूरी राजधानी में चर्चा का विषय बनी हुई है। फिलहाल मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी। मामला राजधानी के जैतपुर-मीठापुर चौक के पास का है।

जैतपुर-मीठापुर चौक के पास एक पंचर बनाने की दुकान में एक व्यक्ति का संदिग्ध शव पड़ा हुआ था। पुलिस की जांच में पता चला की मूल रूप से बिहार का रहने वाला गोपाल गुप्ता अपने परिवार के साथ जैतपुर एक्सटेंशन स्थित हरिनगर की गली नंबर-8 रहकर वह सिक्योरिटी कंपनी में जॉब करता था। परिवार के लोगों ने बताया कि गोपाल शराब का आदी था और वह शाम को घर नहीं लौटा। अपने जानने वाले राजेश उर्फ सोनू के साथ दुकान में सो गया जिसके बाद गोपाल का संदिग्ध हालत में मिला। गोपाल के शव मिलने के बाद पुलिस ने राजेश को भी हिरासत में लेकर पूछताछ की। उधर पुलिस ने देखा कि गोपाल के शव पर कई जगह कुतरन के निशान थे। गोपाल के कई नाजुक अंगों से खून निकल रहा था जिसको देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि चूहे के उतरने की वजह से राजेश की मौत हुई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
हालांकि पुलिस और एफएसएल की टीम गोपाल की मौत की सही वजह तलाश में में जुटी हुई है। शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त राजेश देव का कहना है कि एक व्यक्ति की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। व्यक्ति के शव पर कई जगह कुतरन के निशान हैं और खून भी बह रहा है था। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी ही मौत की सही वजह पता चल पाएगी।

Exit mobile version