युवती ने तीन साल की भतीजी की हत्या कर चारपाई के नीचे छिपाई लाश

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाली वारदात हो गई। यहां एक युवती ने अपनी साढ़े तीन साल की भतीजी की गला दबाकर हत्या कर दी। इससे पहले बच्चे को बेरहमी से पीटा भी गया। घटना की वजह महज ननद-भाभी का आपसी झगड़ा बनी। पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला सुल्तानपुर के गोसाईंगंज थाने के अर्जुनपुर गांव का है। यहां रहने वाली महिला कुमारी के दो बेटियां व एक बेटा है। इनमें बेटी गुड़िया तीन साल की थी। महिला ने बताया कि बेटा घर के बाहर खेल रहा था। उसके साथ गुड़िया भी थी। बेटे ने बताया कि बुआ अर्चना गुड़िया को बिस्किट का लालच देकर साथ ले गई थी। जबकि इसके बाद गुड़िया का कोई पता नहीं लगा। घटना से कुछ देर पहले कुमारी और अर्चना के बीच झगड़ा हुआ था। इधर, परिजन बच्ची की तलाश में जुट गए। गुड़िया को पूरे गांव में ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। लेकिन अर्चना को कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। पूरे घर में बस उसके कमरे में ही ताला लगा था। मैंने जब उससे अपना कमरा खोलने के लिए बोला, तो वह मुझे अपशब्द कहकर घर से भाग गई।

पड़ोसियों ने तोड़ा दरवाजा
महिला ने अपने मायके वालों के साथ पास-पड़ोस के लोगों को बुलाया। उन लोगों ने मिलकर कमरे का दरवाजा तोड़ा। जहां मेरी गुड़िया चारपाई के नीचे मरी पड़ी थी। कुमारी ने बताया- मेरी शादी को 8 साल से ज्यादा हो चुके हैं। सास-ससुर की मौत हो चुकी है। 1 साल पहले मेरे पति दुबई में नौकरी करने चले गए। जिसके बाद से मेरी ननद मुझे परेशान कर रही है। वो कहती है, इस घर से बाहर निकल जाओ। ये मेरे मां-बाप का घर है। अब मैं अपने बच्चों को लेकर कहां जाऊं? इसी बात को लेकर वो मुझसे झगड़ती थी। जयसिंहपुर के क्षेत्राधिकारी प्रशांत सिंह ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी बुआ को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसको जेल भेज दिया गया है। बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची के सिर और गले पर चोट के निशान हैं।

Exit mobile version