दिल्ली के स्पा सेंटर में चल रहे ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, मिली आपत्तिजनक चीजें

नई दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग ने बुधवार को दिल्ली पुलिस  के साथ मिलकर बुराड़ी स्थित एक स्पा सेंटर ‘18 Plus Beauty Temple’ का निरीक्षण किया और वहां चल रहे स्पा सेन्टर पर छापा मारा।यहां सेक्स रैकेट चलने की आशंका के तहत पुलिस ने यह कार्यवाही की थी।

दिल्ली महिला आयोग में एक शिकायत आई थी जिसमें एक वेबसाइट के बारे में बताया गया था।श‍िकायत में कहा गया था क‍ि बुराड़ी में एक स्पा में सेक्स रैकेट का काम हो रहा है। वेबसाइट पर लड़कियों की फोटो और रेट डाल रखे थे।

जब महिला आयोग ने जगह का निरीक्षण कराया तो पता चला की यह बहुत बड़ा रैकट है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल का कहना है कि उनको जैसे ही ये बात पता चली, उन्होंने इसके बाद इस बारे में  दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से तुरंत बात की। स्वाति मालीवाल अपनी टीम और पुलिस के साथ  बुराड़ी स्थित ‘18 Plus Beauty Temple’ स्पा पहुंचीं।

उन्होंने सभी कमरों का निरीक्षण किया। वहां छोटे-छोटे तहखाने जैसे कमरे बने हुए थे। जहाँ से उन्हें आपत्तिजनक चीजें मिलीं। ये भी स्थानीय पुलिस द्वारा CCTV के साथ जब्त किए गए। दिल्ली महिला आयोग के मुताबिक, उन्हें  3 लड़कों ने बताया क‍ि वह कस्टमर हैं और वहां सेक्स रैकट चल रहा है। 4 लड़कियां 3 कस्टमर और इस रैकेट को चलाने वाले तीन व्यक्तियों को स्थानीय थाने से आए पुलिस वाले थाने लेकर गए।

महिला आयोग के मुताबिक, यह जगह सेक्स रैकट और वेश्यावृति के लिए इस्तेमाल की जा रही है।इसकी और भी शाखायें हैं जो सील होनी चाहिए और उन पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मैनेजर और उसके सहयोगियों को कड़ी सजा होनी चाहिए। बुराड़ी पुलिस इस मामले में FIR दर्ज कर रही है।स्थानीय पुलिस के मुताबिक,  उन्हें द‍िल्ली मह‍िला आयोग की तरफ से शिकायत मिली है और वह इसमें  मामला दर्ज कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। हालांकि संचालक के पास स्पा का लाइसेंस था लेकिन अगर स्पा की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था,  तो इस पर  उचित कार्रवाई की जाएगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version