जम्मू-कश्मीर: लोगों में दहशत फैलाने के मकसद से आए लश्कर ए तैयबा के 8 आतंकी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर। दक्षिणी कश्मीर के सोपोर में आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के 8 आतंकियों को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। यह गिरफ्तारी ऐसे समय में की गई है जब दो दिन पहले ही आतंकियों ने सोपोर में एक फलों के व्यापारी के घर पर हमला किया था जिसमें 2 साल की बच्ची समेत 4 लोग घायल हो गए थे। शनिवार को हुए इस आतंकी हमले का मकसद क्षेत्र के लोगों में दहशत फैलाना और घाटी में शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचाना था।

जिन आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है उन पर धमकी भरे पोस्टर बांटने का आरोप है। आतंकियों की पहचान ऐजाज मीर, उमर मीर, तौसीफ नजर, इम्तियाज नजर, उमर अकबर, फैजान लतीफ, दानिश हबीब और शौकत अहमद मीर के रूप में हुई है। पुलिस को कंप्यूटर और बाकी चीजें भी मिली हैं जिनका प्रयोग पोस्टरों को पब्लिश करने में किया गया। सूत्रों के हवाले से बताया कि पोस्टरों को तीन और लश्कर आतंकियों के निर्देश पर बांटा गया था।

बता दें कि जम्मू कश्मीर को स्पेशल राज्य का दर्जा खत्म करने के सरकार के  फैसले के बाद क्षेत्र में भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात है। फोन और इंटरनेट लाइन्स ब्लॉक हैं और पूर्व सीएम समेत कई बड़े नेता हिरासत में हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version