गाज़ियाबाद – कविनगर थाना प्रभारी का हुआ तबादला, आननफानन में हुई कार्यवाही

गाज़ियाबाद के कविनगर थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा का तत्काल प्रभाव से लखनऊ के सीबीसीआईडी विभाग में तबादला कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार थाना प्रभारी पर एक बड़े मामले की जांच को प्रभावित करने का आरोप है। इस मामले की जानकारी मिलते ही डीजीपी ओपी सिंह ने उनके तबादले के आदेश जारी कर दिए। इस आदेश के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।

दरअसल, कविनगर थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा पिछले कई मामलों में शक के घेरे में थे। उन पर जांच को प्रभावित करने व ढुलमुल तरह से कार्यवाही करने का आरोप लग रहा था। हाल ही में एक बड़े मामले की जांच को प्रभावित करने की शिकायत डीजीपी से की गई थी। उन्होंने इस मामले की जांच कराने के आदेश दिए थे। मामला सही पाया जाने पर डीजीपी ने उनका तबादला लखनऊ करने के आदेश दिए। इसके साथ ही मामले की जांच सीबीसीआईडी को सौंपी गई है।

हालांकि, हाल ही में कविनगर थाना क्षेत्र में सवा करोड़ की चोरी के मामले का खुलासा होने से उनको अभयदान मिलने की उम्मीद थी, लेकिन डीजीपी ने इस मामले में किसी तरह की रियायत न करते हुए उन्हें तत्काल प्रभाव से ट्रांसफर के आदेश दे दिए।

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि एक बड़े मामले की जांच को प्रभावित करने की शिकायत थी। यह मामला डीजीपी के समक्ष पहुंचा था। निर्देश मिलने पर जांच कराई गई और उसकी रिपोर्ट भेजी गई। एससपी सुधीर कुमार सिंह ने डीजीपी के आदेश पर तुरंत ही एसओ कविनगर राजकुमार शर्मा को रीलीव भी कर दिया गया।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version