प्रियंका गांधी का वायनाड में जोरदार कदम: नामांकन के साथ शुरू हुई चुनावी यात्रा

वायनाड:- कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने आज वायनाड लोकसभा उपचुनाव के लिए अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर स्थानीय नेता भी उनके साथ मौजूद थे, जिन्होंने उनका समर्थन किया। नामांकन के बाद प्रियंका गांधी एक भव्य रोड-शो करने वाली हैं, जिसके लिए शहर में तैयारियां जोरों पर हैं।
कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को उम्मीदवार बनाया है, जबकि भाजपा ने नव्या हरिदास को चुनावी मैदान में उतारा है। नव्या पहले ही कांग्रेस को कड़ी चुनौती देने का ऐलान कर चुकी हैं, और कहा है कि प्रियंका को मुकाबले में कठिनाई का सामना करना पड़ेगा।
कांग्रेस सांसद जेबी माथेर ने प्रियंका के नामांकन पर कहा, “यह ऊर्जा हमें बहुत उत्साहित कर रही है। वायनाड और केरल के लिए यह एक ऐतिहासिक क्षण है।”
नव्या हरिदास ने भी मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह उनका पहला लोकसभा चुनाव है और उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने वायनाड में अपने निर्वाचन क्षेत्र के मुद्दों को उठाने में कमी दिखाई है।
उपचुनाव 13 नवंबर को होने हैं, जिसमें एलडीएफ ने भी सत्यन मोकेरी को अपना उम्मीदवार बनाया है। ऐसे में वायनाड की राजनीतिक तस्वीर अब बेहद दिलचस्प हो गई है, जहां प्रमुख पार्टियों के बीच कांटेदार मुकाबला देखने को मिलेगा।
Exit mobile version