गाजियाबाद : घर में घुसकर लूट-हत्या को अंजाम देने वाला मुठभेड़ में पकड़ा

गाजियाबाद। क्रासिंग रिपब्लिक के अकबरपुर बहरामपुर के श्यामदत्त (55) की हत्या व लूट के मुख्य आरोपी गुरमीत सागर को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से पुलिस ने लूटी गई रकम से बचे कुछ रुपये भी बरामद किए हैं। पुलिस आरोपी का इलाज कराने के साथ ही उससे पूछताछ कर रही है।

घटनाक्रम 17 मई को हुआ था। आरोपी गुरमीत निवासी फरीदाबाद, हरियाणा श्यामदत्त का मकान किराए पर लेने के लिहाज से देखने के लिए आया था। श्यामदत्त की बेटी मोनिका ने पुलिस को बताया कि वह फतेहपुर दिल्ली में रहती है। शुक्रवार शाम को कॉल से पता चला कि पिता पर हमला हुआ है। इसी दिन गुरमीत सागर अपनी पत्नी शिवानी और बहन अन्नू के साथ उनके पिता के पास आया था। वह उनके 15 साल पुराने परिचित और दूर का रिश्तेदार है। अक्सर उसका घर पर आना- जाना था। हाल में वह कई बार उनके घर आया था। शिवानी उनकी मां को किराये का कमरे देखने के बहाने बाहर ले गई। सागर और उसकी बहन उनके पिता के पास बैठे रहे और अचानक चाकू से हमला कर दिया। आरोप है कि हमलावरों ने गर्दन, कमर व पेट पर कई वार किए। जेब में रखे 60 हजार रुपये भी लूटकर ले गए।

स्कूटी समेत रकम बरामद
पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में प्रयुक्त स्कूटी समेत लूटी गई रकम में से 34 सौ रुपये भी बरामद कर लिए हैं। पुलिस उससे घटना की वजह को लेकर पूछताछ में जुटी है। वहीं उसकी बहन और पत्नी की तलाश जारी है।

Exit mobile version