गाजियाबाद : सीईएल के स्थापना दिवस कार्यक्रम में पहुंचेंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, रूट डायवर्ट किया गया

गाजियाबाद। सेंट्रल इलेक्ट्रानिक्स लिमिटेड का 50वां स्थापना दिवस आज धूमधाम से मनाया जाएगा। कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ भी इसमें बतौर मुख्य अतिथि पहुंचेंगे। उपराष्ट्रपति के आगमन को लेकर सुरक्षा खाका तैयार किया जा चुका है। वहीं रूट भी डायवर्ट किया गया है।

सीईएल के जीएम रजत गर्ग ने बताया कि स्थापना दिवस पर मुख्य अतिथि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ शाम पांच बजे आएंगे और कंपनी के लोगो का अनावरण करेंगे। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा भी इसमें मौजूद रहेंगे। पुलिस ने बताया कि लिंकरोड थाना क्षेत्र के सौर ऊर्जा मार्ग पर कार्यक्रम के दौरान झंडापुर की मार्केट बंद रहेगी। आसपास की कंपनियों में कर्मचारियों की छुट्टी कार्यक्रम से पहले या बाद में करने के निर्देश हैं। शाम पांच बजे से साढ़े छह बजे तक यूपी गेट से डाबर तिराहा, साहिबाबाद आरआरटीएस की तरफ यातायात प्रभावित रहेगा। सभी प्रकार के वाहन दोपहर दो बजे से कार्यक्रम समाप्ति तक नहीं चलेंगे।

नो ड्रोन एरिया घोषित
उप राष्ट्रपति की सुरक्षा व्यवस्था में 500 से अधिक पुलिसकर्मी, एलआईयू और सुरक्षा एजेंसी के अधिकारी तैनात रहेंगे। जिले में धारा-144 लागू कर ट्रांस हिंडन जोन, नन्दग्राम और कोतवाली क्षेत्र को नो ड्रोन जोन घोषित किया है।

Exit mobile version