गाजियाबाद: बैंक अकाउंट खुलवाने के बहाने महिला बैंककर्मी से छेड़छाड़

गाजियाबाद। महिला बैंक कर्मी ने बैंक में अकाउंट खुलवाने के बहाने अपने सहयोगी व उसके दोस्तों पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही जांच के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी कर पूछताछ की जाएगी। फिलहाल महिला द्वारा लगाए गए आरोपों के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।
महिला बैंक कर्मी का आरोप है की तीनों युवकों ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने का भी प्रयास किया। मामला जिले के इंदिरापुरम कोतवाली इलाके एक होटल का है। इंदिरापुरम कोतवाली में दिए गए शिकायती पत्र में महिला बैंक कर्मी का आरोप है कि वह और उसका दोस्त परमजीत एक ही बैंक में एक साथ काम करते हैं। परमजीत ने मैं अपनी महिला सहयोगी को कॉल करके बैंक के पीछे बुलाया और उसे कहा कि उसे दो अकाउंट खोलने हैं इसलिए ग्राहकों के घर जाना होगा। इसके बाद परमजीत की महिला सहयोगी परमजीत के साथ चली गई, लेकिन परमजीत अपनी महिला सहयोगी को कस्टमर के घर न ले जाकर होटल लेकर पहुंचा वहां पहले से ही एक कमरे में धीरज कुमार सिंह और आदर्श मौजूद थे। वहां परमजीत ने धीरज के संग अपनी महिला सहयोगी से संबंध बनाने का दबाव बनाया। महिला बैंककर्मी ने विरोध किया तो तीनों लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। जैसे तैसे महिला परमजीत और उसके दोस्तों को धक्का देकर होटल से कमरे से बाहर आई।
दोबारा ले जाने की कोशिश
परमजीत भी होटल से बाहर आ गया और उसे घर ले जाने के बहाने दोबारा बाइक पर बैठाकर होटल ले गया। जिसके बाद महिला बाइक से नीचे कूद गए जिसकी वजह से उसके चोट भी लग गई। उसने पहले बैंक अधिकारियों को मामले की जानकारी दी, जबकि बाद में इंदिरापुरम कोतवाली में महिला बैंक कर्मी ने शिकायती पत्र देकर तीनों आरोपियों पर कार्यवाही की मांग की है। मामले में इंदिरापुरम एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह का कहना है पूरे मामले की बारीकी से जांच की जा रही है जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
Exit mobile version