गाजियाबाद : बाथरूम में मिला रिटायर्ड बैंक अधिकारी का शव, दरवाजा तोड़कर पुलिस ने किया बरामद

गाजियाबाद। रिटायर्ड बैंक अधिकारी की लाश बाथरूम में मिली। बैंक अधिकारी राजकुमार श्रीवास्तव एचएसबीसी में कार्यरत रह चुके थे। बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को बुलाया और पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर लाश बरामद की। पुलिस फिलहाल हार्टअटैक से मौत की आशंका जता रही है। जबकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
पुलिस ने बताया, 65 वर्षीय राजकुमार श्रीवास्तव कौशांबी थाना क्षेत्र के वसुंधरा सेक्टर-5 की एक सोसाइटी में ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। कुछ पड़ोसियों को इस फ्लैट से बदबू आई। उन्होंने दरवाजा नॉक किया। अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आने पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। गुरुवार रात करीब 10 बजे कौशांबी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस दरवाजा तोड़कर फ्लैट में दाखिल हुई। इस दौरान राजकुमार श्रीवास्तव की लाश बाथरूम में पड़ी मिली। उनके शरीर पर सिर्फ अंडरवियर था। पुलिस ने बताया, शव पर किसी प्रकार की चोट का निशान नहीं था। मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बीते बुधवार को आखिरी बार राजकुमार श्रीवास्तव को देखा था। इसके बाद फ्लैट का गेट नहीं खुला। ऐसे में माना जा रहा है कि राजकुमार श्रीवास्तव की मौत बुधवार को हो गई थी। पुलिस ने मृतक के बेटे से भी बातचीत की।
परिवार से अलग खरीदा था फ्लैट
उन्होंने बताया कि पिता को हार्ट प्रॉब्लम थी। इसका इलाज भी चल रहा था। ऐसे में हार्टअटैक से मौत की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, राजकुमार श्रीवास्तव अपने परिवार से अलग रहते थे। वसुंधरा में उन्होंने ये फ्लैट करीब 5 महीने पहले खरीदा था, जहां पर वो अकेले रहते थे।
Exit mobile version