गाजियाबाद : कबाड़ा कारोबारी के घर से लाखों की चोरी, तीन चोर पकड़े

गाजियाबाद। कबाड़ा कारोबारी के घर का ताला तोड़कर चोरों ने लाखों का माल-जेवर पार कर दिया। घटना की सूचना पर पुलिस ने जांच के बाद तीन शातिर पकड़े हैं। इन्होंने वारदात को अंजाम देने की बात कबूली है। कुछ सामान भी बरामद कराया है।

हापुड़ के पटवारीपुरा निवासी विकास कुमार का कहना है कि उनका स्क्रैप का काम है। बच्चे हापुड़ गए हुए थे। 27 अप्रैल को उनके बच्चे की तबीयत बिगड़ी गई। जिसे देखने के लिए वह हापुड़ चले गए और 28 अप्रैल की तड़के ही वापस लौट आए। वापस लौटने पर कमरे का कुंडा टूटा हुआ और सारा सामान बिखरा मिला। देखने पर पता चला कि चोर घर में रखी 25 हजार की नकदी और अंगूठी, चेन समेत अन्य सामान चोरी कर ले गए। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में हरसांव निवासी नवीन उर्फ नायडू, मोनू उर्फ बोना और भूरा उर्फ रिंकू को गिरफ्तार कर लिया है। इनके पास से चेन के तीन टुकड़े, कटी हुईं दो अंगूठी, पाजेब समेत अन्य सामान, रसीद और 18,840 रुपये बरामद किए हैं।

नशे की लत ने बनाया चोर
पूछताछ में इन्होंने बताया कि नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरी की वारदात करते हैं। 27 अप्रैल की रात को कबाड़ी के यहां उसके कमरे का दरवाजा तोड़कर चोरी की थी। एसीपी ने बताया कि मोनू के खिलाफ पांच और भूरा के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज है।

Exit mobile version