गाजियाबाद : सरेराह पुणे की महिला की चेन लूटी

गाजियाबाद। जिले में महिलाओं के साथ चेन लूट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। यहां बाइक सवार दो बदमाशों ने महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली एक महिला के साथ चेन लूट की वारदात को अंजाम दिया और आसानी से मौके से फरार हो गए। उधर वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। मामला जिले के कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली सेक्टर चार स्थित अंसल प्लाजा के पास का है।

महाराष्ट्र के पुणे की रहने वाली पूजा ने बताया कि वह दिल्ली में दर्ज एक मुकदमे के मामले में अपने एडवोकेट से मिलने आई हुई थी। उनके एडवोकेट का दफ्तर कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली के अंसल प्लाजा के पास है। महिला के साथ हुई चेन लूट की घटना को लेकर एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया महाराष्ट्र के पुणे के रहने वाली पूजा नाम की महिला एक मामले में अपने अधिवक्ता से मिलने के लिए वैशाली में आई हुई थी। इसी दौरान वैशाली में अंसल प्लाजा के पास उनके साथ दो बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया। महिला की लिखित शिकायत के आधार पर कौशांबी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई है।

दिनदहाड़े वारदात से दहशत
एसीपी ने बताया कि जिस जगह महिला से चेन लूट की घटना हुई है उसे जगह के अलावा जिधर बदमाश भागे हैं उस साइड के भी सीसीटीवी कैमरे चेक किया जा रहे हैं। ताकि बदमाशों की पहचान करके जल्दी गिरफ्तार किया जा सके और पीड़ित महिला की चेन वापस कराई जा सके। दिनदहाड़े हुई महिला से चेन लूट की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है क्योंकि दिन लोगों के साथ लूट की घटनाएं हो रही है, और बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर है।

Exit mobile version