गाजियाबाद: बीड़ी जलाने को जलाई माचिस से जिंदा जल गया युवक

गाजियाबाद। बीड़ी जलाते वक्त माचिस की तीली युवक के ऊपर आ गिरी। नतीजतन कपड़ों ने आग पकड़ ली। बमुश्किल आग पर काबू पाया गया लेकिन बाद में युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजकर युवक के परिवार वालों को हादसे की जानकारी दी है।

पुलिस ने बताया कि मरने वाला व्यक्ति पंजाब की लुधियाना का रहने वाला है और बम्हेटा में किराए के कमरे में रहकर मेहनत मजदूरी करता था। पुलिस मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। मौत की खबर सुनने के बाद मृतक के परिवार में भी कोहराम मच गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। मामले में एसीपी वेव सिटी पूनम मिश्रा का कहना है वेव सिटी थाना पुलिस को सूचना मिली कि बम्हेटा में सरकारी ट्यूबवेल के पास के कमरे में एक व्यक्ति संदिग्ध हालत में झुलस गया है। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने झुलसे व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक ने पुलिस को बताया कि वह पंजाब के लुधियाना का रहने वाला है उसका नाम रीपू है। पुलिस ने जब रीपू आग लगने का कारण पूछा तो उसने बताया कि वह बीड़ी जल रहा था वैसे ही माचिस की तीली उसके ऊपर गिर गई। जिसकी वजह से आग लग गई। जब तक मैं कुछ समझ पाता तब तक मैं बुरी तरह से जल चुका था।

अकेला रहता था रीपू
उधर अस्पताल में दम तोड़ने के बाद रीपू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। रीपू के परिवार वालों को भी मौत की जानकारी दे दी है। पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के बाद रीपू शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। फिहलाल रीपू की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। तो वहीं पुलिस परिवार वालों के मौके पर पहुंचने का इंतजार कर रही है। पुलिस के अधिकारियों का यह भी कहना है कि अगर रीपू के आसपास कोई दूसरा व्यक्ति होता और आग समय से बुझ जाती तो शायद उसकी जान बच जाती।

Exit mobile version