कांग्रेस पर ऐसा लगाया अलीगढ़ का ताला कि ढूंढे नहीं मिल रही शहजादों को चाबी

File Photo

अलीगढ़। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में जनसभा के दौरान कहा कि पिछली बार जब अलीगढ़ आया था, तब अनुरोध किया था कि सपा और कांग्रेस के परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टिकरण की फैक्ट्री में अलीगढ़ का ताला लगा दीजिए। आपने ऐसा मजबूत ताला लगाया कि दोनों शहजादों को आज तक इसकी चाबी नहीं मिल रही।
इंडी गठबंधन की नजर आपकी संपत्ति पर है। नौकरी-पेशा वाले लोगों ने अपने बच्चों के भविष्य के लिए जो एफडी करवाई है, वे लोग उसकी भी जांच कराने की बात कर रहे हैं। कांग्रेस इसका सर्वे कराएगी। फिर सरकार के नाम पर कब्जा करेगी। यह आपकी संपत्ति को छीनकर बांटने की बात कर रही है। कांग्रेस यहां तक जाएगी कि आपके गांव में पैतृक घर है, तो यह लोग उसे दो घर बताकर छीन लेंगे। कांग्रेस के लोग कहेंगे कि आपके पास गांव में तो एक घर पहले से ही है। इनकी यह सोच माओवादियों और कम्युनिस्टो की है। कांग्रेस और इंडी गठबंधन इसे भारत में लागू करना चाहती है। आपकी संपत्ति पर कांग्रेस अपना पंजा मारना चाहती है। आपका स्त्री धन लूटना चाहती है। माताओं-बहनों का मंगलसूत्र अब सलामत नहीं रहेगा। यही कांग्रेस ने कहा है। इन परिवारवादी लोगों ने देश को लूटकर अपना इतना साम्राज्य बना लिया है कि देश को कुछ नहीं दिया है। अब इनकी नजर देश के लोगों की संपत्ति पर है। जनता के धन को लूटना, देश को लूटना ही कांग्रेस अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझती है। अलीगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी सतीश गौतम और हाथरस से अनूप वाल्मीकि के समर्थन में पीएम मोदी ने 42 मिनट तक सभा को संबोधित किया। मोदी ने मंच से ‘राधे-राधे’ से संबोधन की शुरुआत की और बोलने के लिए जनता से इजाजत मांगी।
राम मंदिर भारत को विकसित देश बनाने का आशीर्वाद दे रहा
मोदी ने कहा, यहां से हमें कल्याण सिंह और अशोक सिंघल जैसे नवरत्न मिले। यह गर्व की बात है कि 500 साल बाद हम भव्य राम मंदिर देख रहे हैं। जब राम मंदिर की बात आती है तो सपा-कांग्रेस को लोगों की नींद उड़ जाती है। यह लोग 70-70 साल से बैठे थे। अब सोचते हैं कि ये लोग क्या करें। इसलिए यह लोग गुस्से में हैं। इतना ज्यादा गुस्से में हैं कि प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को भी ठुकरा दिया। जब मुझे प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला, तो मैंने जूते उतारे और उस निमंत्रण को सिर पर लगाया। कितना सुखद था वो। राम मंदिर भारत को विकसित देश बनाने का आशीर्वाद दे रहा है।
Exit mobile version