प्रेमिका को गोली से उड़ाया, घर जाकर युवक ने कर ली आत्महत्या

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में युवक ने बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला। युवक ने पहले प्रेमिका की हत्या की। जबकि इसके बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए हैं। बताया जाता है कि प्रेमिका की शादी तय होने से युवक बौखलाया हुआ था और उसने वारदात को अंजाम दे डाला।

प्रेमी मुरादाबाद के थाना कांठ क्षेत्र का रहने वाला था। मामला थाना अमरोहा देहात क्षेत्र के शाहीदपुर गांव का है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। गांव शाहिदपुर में एक किसान का परिवार रहता है। किसान की बेटी का मुरादाबाद के कांठ थाना इलाके के गांव पैगंबरपुर निवासी तेजपाल के बेटे आयुष से प्रेम प्रसंग था। दोनों एक ही जाति के थे और एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार वाले इसके लिए राजी नहीं थे। दाेनों ने परिवार को बहुत मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने। इसी बीच लड़की के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी। इसी बात से आयुष नाराज था।

शादी को लेकर हुआ विवाद
जिसके बाद वह देर शाम अमरोहा आया। प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया। वहां दोनों में शादी को लेकर विवाद हुआ। इसके बाद प्रेमी ने तमंचे से प्रेमिका के सिर में फायर कर उसकी हत्या कर दी।

Exit mobile version