मां ने पांच महीने के मासूम की हत्या कर शव पानी के टैंक में डाला

बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती में चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पांच महीने के बच्चे की हत्या कर घर की छत पर रखे टैंक में लाश फेंक दी। इतना ही नहीं उसने खुद ही पति समेत ससुरालियों के सामने यह गुनाह कबूला तो कभी अवाक रह गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेने के साथ ही महिला को हिरासत में लिया है।
घटना हरैया थाना क्षेत्र के आमारी बाजार के महावीरन गांव की है। गांव के रामवीर सोनी के परिवार में पत्नी, 2 बेटे, बहू और एक 5 महीने का पोता था। रामवीर हलवाई का काम करते हैं। उन्होंने बताया, रविवार को मेरे पड़ोस में शादी थी। मैं और छोटा बेटा एक शादी में खाना बनाने गए थे। शाम को मेरी बेटी सुषमा का फोन आया। उसने बताया कि बाबू पानी की टंकी में मिला है। जल्दी चले आओ। फिर मैंने अपने बेटे से कहा कि मैं घर जा रहा हूं। बाबू को कुछ हो गया है। उसने कहा मैं भी चलता हूं। हम दोनों बाइक से घर पहुंचे तो देखा कि बाबू की मौत हो चुकी थी। रामवीर ने बताया, कल शाम को बहू पिंकी घर पर अकेली थी। सभी लोग पड़ोस की शादी में गए थे। इसी दौरान शाम करीब 7 बजे बहू बाबू को लेकर छत पर गई। पानी की टंकी का ढक्कन खोलकर उसने मासूम को पानी में डुबो दिया। तब तक उसे डुबोए रही जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। उसे लेकर हरैया गए लेकिन डॉक्टरों ने मृत बता दिया। इससे पहले भी वह बाबू को जान से मारने की धमकी दे चुकी है। हालांकि हम लोगों को लगता था कि वह ऐसे ही कह रही होगी।
तहरीर के आधार पर होगा मुकदमा
वहीं सास ने बताया, मैं घर के बाहर बैठी थी। गांव की कुछ महिलाएं भी मेरे साथ थीं। मेरा बेटा पड़ोस की शादी से आया और उसे दूसरी बारात में जाना था। उसने कहा थोड़ा बाबू को खिला ले इसके बाद बारात जाएंगे। घर में अंदर जाकर उसने बहू से बाबू के बारे में पूछा। लेकिन बहू ने कहा उसे नहीं मालूम। इसके बाद हम लोग बाबू को खोजने लगे। पूरा घर छान मारा लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। तब बहू ने बताया कि उसने बाबू को मार दिया है। उसकी लाश ऊपर पानी की टंकी में पड़ी है। फिर छत पर पानी की टंकी में देखा तो बाबू उसी में पड़ा था। बहू ने ही बाबू को मारा है। SHO राणा डीपी सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है। परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है। अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि किन परिस्थितियों में ऐसा हुआ। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है।
Exit mobile version