युवक की हत्या कर पार्क में फेंकी लाश, बमुश्किल हुई शिनाख्त

नई दिल्ली। युवक की गला दबाकर हत्या कर दी गई। उसका शव झीलपार्क में पड़ा मिला। पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिवार वालों को जानकारी दी। जबकि पोस्टमार्टम कराकर उसे परिजनों को सौंपा गया है। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पंजाबी बाग इलाके में सोमवार सुबह एक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उसकी बांह पर लिखे गांव के नाम से पुलिस ने उसकी शिनाख्त दिनेश (35) के रूप में की। पुलिस के अनुसार, सुबह पार्क में टहलने वालों ने झील पार्क में एक युवक को अचेत पड़ा हुआ देखा। उन लोगों ने सुबह करीब 7.45 बजे पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही पंजाबी बाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची। छानबीन के दौरान युवक के गले पर निशान दिखाई दिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, युवक की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने क्राइम और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया। टीम ने कई साक्ष्य हासिल किए। अधिकारी ने बताया कि मरने वाले युवक के पास से कोई कागजात नहीं मिले, जिससे उसकी पहचान की जा सके, लेकिन छानबीन के दौरान मृतक के दाहिने हाथ पर उसके गांव बाधमारा का नाम गुदा हुआ देखा। पुलिस टीम ने तुरंत गांव के प्रधान से संपर्क किया। जिससे मृतक की पहचान गांव बाधमारा, सीतापुरी, यूपी निवासी दिनेश कुमार के रूप में हुई है। परिवार वालों ने बताया कि दिनेश मादीपुर गांव में रहता था और एक कंपनी में लोडिंग का काम करता था।

कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने परिजनों से युवक का मोबाइल नंबर जुटाकर उसकी काॅल डिटेल खंगालना शुरू कर दी है। ताकि यह पता लग सके कि आखिरी बार उसकी किससे बातचीत हुई थी। यह भी पता लग सके कि वो सबसे ज्यादा किसके संपर्क में रहता था।

Exit mobile version