गाजियाबाद : आठवीं मंजिल से कूदकर बीएससी की छात्रा ने की आत्महत्या, नहीं मिला सुसाइड नोट

गाजियाबाद। जिले में बीएससी की पढ़ाई करने वाली छात्रा ने सोसायटी की आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। छात्रा के आत्महत्या करने से परिवार में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामला कवि नगर थाना क्षेत्र के पंचशील सोसायटी के टावर कर का है। उधर छात्रा द्वारा आत्महत्या करने से सोसायटी में तरह तरह की चर्चाएं हो रही है तो वहीं पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी।

पुलिस के अधिकारियों ने बताया की पंचशील सोसायटी में रहने वाली लगभग 17 साल की लड़की बीएससी फर्स्ट ईयर की पढ़ाई कर रही थी। बताया जा रहा है की छात्रा की मां से कुछ कहा सुनी हो गई। जिससे नाराज होकर उसने आठवीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस को छात्रा के निवास से कोई भी सुसाइड नोट या अन्य ऐसी चीज नहीं मिली है जिससे मौत की वजह स्पष्ट हो सके। पुलिस की फोरेंसिक टीम भी तथ्य जुटाने में मौके पर लगी हुई है। बीएससी में पढ़ाई करने वाली छात्रा के पिता साउथ कोरिया में काम करते हैं और वह सोसायटी में अपनी मां छोटे भाई और मौसी के साथ रहकर पढ़ाई करती थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
एसीपी कवि नगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि छात्रा के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। छात्रा के परिजनों ने बताया कि किसी बात से नाराज होकर उनकी बेटी ने आठवीं मंजिल से छलांग लगा दी। तब घर वाले उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार के लोगों ने कवि नगर थाना पुलिस को सूचना लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी करने की मांग की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही छात्रा की मौत की वजह स्पष्ट हो पाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच में आने वाले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version