पत्थर से सिर कुचलकर की गई थी चौकीदार की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा। दो दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में हुई चौकीदार की मौत का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि उसकी चौकीदार से मामूली कहांसुनी हो गई। जिसके चलते उसने चौकीदार के सिर में पत्थर मार दिया जिससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल किया गया पत्थर और चौकीदार के खून से सने कपड़े भी बरामद कर लिए हैं। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

जिले के थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में दो दिन पहले जेपी अमन सोसाइटी के चौकीदार नंदराम की संदिग्ध हालात में मौत हुई थी। पुलिस ने चौकीदार की मौत की घटना की बारीकी से पड़ताल की तो पता चला कि चौकीदार नंदराम की संदिग्ध मौत नहीं हुई बल्कि उनकी सर पर चोट लगने से हत्या हुई है। पुलिस ने तफ्तीश का दायरा बढ़ाते हुए सीसीटीवी फुटेज चेक किया तो पता चला कि सोसाइटी में रहने वाले श्वाश्वत से किसी बात को लेकर चौकीदार नंदराम से कहां सुनी हुई। उसे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने श्वाश्वत को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो उसने चौकीदार नंदराम की हत्या करने की बात को स्वीकार कर लिया।

ज्यादा पूछताछ करता था चौकीदार, इसलिए मारा
पुलिस की पूछताछ में श्वाश्वत ने बताया कि वह जब भी सोसाइटी से बाहर जाता था तब नंदराम उसे टोकता था कि वह इतनी देर में कहां से आ रहा है कहां गया था जिसका श्वाश्वत को बुरा लगता था। श्वाश्वत ने बताया कि 2 दिन पहले भी वह जब कहीं जा रहा था तो नंदराम से उसकी पूछताछ को लेकर कहानी हुई। जिसके बाद दोनों में काफी बहस हुई। बात इतनी आगे बढ़ गई की श्वाश्वत ने चौकीदार नंदराम पर पत्थर से हमला कर दिया। जिससे नंदराम की मौके पर ही मौत हो गई जिसके बाद श्वाश्वत मौके से फरार हो गया। मामले में एडीसीपी अशोक कुमार ने बताया की आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ में उसने जुर्म भी कबूल किया है।

Exit mobile version