शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस तलाश रही

हापुड़। शादी का झांसा देकर युवती के साथ रेप की वारदात हो गई। घटना से क्षुब्ध पीड़िता ने सुसाइड की कोशिश भी की। जबकि अब पुलिस को तहरीर दी तो आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती का भी मेडिकल कराया गया है।

मामला थाना देहात क्षेत्र का है। पीड़ित युवती ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि वह मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति के मकान में अपने माता-पिता व भाई के साथ किराए पर रहती है। इसी मकान में ऊपरी मंजिल पर राजकुमार उर्फ राज सैनी निवासी कस्बा स्याना जिला बुलंदशहर रहकर नगर के एक अस्पताल में नौकरी करता है। पिछले एक साल से आरोपी राजकुमार ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और शादी करने का झांसा देकर बिना उसकी मर्जी के लगातार दुष्कर्म करता रहा। दस अप्रैल को भी आरोपी उसे बाइक पर बैठाकर बाबूगढ़ स्थित एक फार्म हाऊस में ले गया। पीड़िता ने उससे संबंध बनाने से इंकार कर दिया। इस पर आरोपी ने उसे व उसके परिवार को समाज में बदनाम करने की धमकी देकर उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

सदमे में की आत्महत्या की कोशिश
पीड़िता ने बृहस्पतिवार को शादी करने की बात दोहराई तो आरोपी ने उससे शादी करने के लिए मना कर दिया। इससे उसे गहरा सदमा लगा और उसने आत्महत्या करने का भी प्रयास किया, लेकिन उसके परिजनों ने उसे गढ़ रोड स्थित सीएचसी में भर्ती कराया। इसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद युवती अपने माता पिता व भाई के साथ थाने पहुंची और पुलिस से इसकी शिकायत की। सीओ वरुण मिश्रा ने बताया कि पीडि़ता की तहरीर पर राजकुमार उर्फ राज सैनी निवासी कस्बा स्याना जिला बुलंदशहर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Exit mobile version