शराब सेल्समैन का एक हत्यारोपी मुठभेड़ में पकड़ा, दो फरार

नोएडा। बिसखर कोतवाली पुलिस ने शराब सेल्समैन के हत्यारोपी को मुठभेड़ के बाद पकड़ा है। उसे गोली लगी है और अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। जबकि उसके दो साथियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने बताया की आरोपी अतुल बुलंदशहर जिले के मोदी बाकरपुर गांव का रहने वाला है।

बिसरख कोतवाली इलाके के न्यू हैबतपुर गांव में शराब सेल्समैन हरिओम नगर दुकान बंद करके अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान तीन लोग पहुंचे और जबरन दुकान खोलकर शराब देने की बात कहने लगे। जब हरिओम ने शराब देने से इनकार कर दिया तब तीनों लोगों ने शराब सेल्समैन पर फायरिंग करते हुए तीनों लोग वहां से फरार हो गए। गोली लगने से गंभीर हालत में घायल हुए हरिओम को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई इसके बाद पुलिस ने हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एटीएस गोल चक्कर के पास से मुठभेड़ में घायल हुए आरोपी अतुल को गिरफ्तार कर लिया।

फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं आरोपी
पुलिस गिरफ्तार किए गए अतुल से उसके दो अन्य साथियों की बारे में भी पूछताछ कर रही है कि वह कहां के रहने वाले हैं। ताकि उन लोगों की भी जल्दी गिरफ्तार किया जा सके। हत्या आरोपी अतुल ने बताया कि अपने दोस्तों के साथ फाइनेंस की गाड़ियों की रिकवरी करता है और शराब पीने का आदि भी है। शराब लेने के चक्कर में ही हरिओम की हत्या की गई। बिसरख कोतवाली पुलिस का कहना है कि जल्द ही फरार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version