मुठभेड़ में गोली लगने से लुटेरा घायल, साथी फायरिंग करता हुआ भागा

नोएडा। पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। जब भी एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए घायल बदमाश के पास से लूटी गई कार तमंचा और कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ कर रही है।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा ने बताया कि बिसरख थाना पुलिस संदिग्ध व्यक्ति एवं वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक संदिग्ध कार आती दिखाई दी। जिसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो कार सवार पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस को पीछे आते देख बदमाशों ने कार जंगल में एक साइड को रोक दी और पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए जंगल की ओर भागने लगे। पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लग गई। की दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है। गोली लगने से घायल हुए बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिससे पूछताछ में पता चला कि वह हापुड़ जिले के सिंभावली थाना क्षेत्र का रहने वाला अंकित राठी है। अंकित राठी ने बताया कि उसका साथी मुकेश फरार हो गया है इन लोगों ने करीब 3 महीने पहले बिसरख थाना क्षेत्र में कार लूट की घटना को अंजाम दिया था।

कई वारदातें कबूलीं
पुलिस ने घायल बदमाश अंकित राठी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस की पूछताछ में अंकित राठी ने यह भी बताया कि उसने कार लूटने के अलावा कई अन्य लूट की घटनाओं को भी अंजाम दिया है। पुलिस अंकित राठी से पूछताछ कर रही है कि उसके साथ उसके गिरोह में कौन-कौन जुड़ा हुआ है ताकि उन लोगों की भी जल्द गिरफ्तारी करके कार्रवाई की जा सके।

Exit mobile version