गाजियाबाद : अमेजन की पैकिंग में कर रहा था गांजा तस्करी, पांच लाख का माल समेत पकड़ा

गाजियाबाद। स्वाट टीम ने एक युवक को गांजा की तस्करी करते हुए पकड़ा है। आरोपी बीबीए तक पढ़ाई कर चुका है। वह अमेजन की पैकिंग में गांजा सप्लाई कर रहा था। लोग उसे डिलीवरी ब्वाय समझते थे लेकिन वह ग्राहकों को आसानी से गांजा मुहैया कराता था।
क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर अब्दुल सिद्दीकी ने बताया की टीम ने शिवम मिश्रा नाम के एक गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि शिवम मिश्रा ने बीबीए किया हुआ है और वह पहले मेक माई ट्रिप कंपनी में नौकरी करता था। लेकिन कोरोना काल में उसकी नौकरी छूट गई जिसके कारण उसे पैसे की किल्लत हुई। शिवम की इसी दौरान दिल्ली निवासी गांजा तस्कर बॉस्को से मुलाकात हुई। बोस्को ने शिवम को बताया कि गांजा की तस्करी और बिक्री में मोटा मुनाफा है। शिवम मिश्रा ने पहले बोस्को से छोटे पैकेट लेकर दिल्ली बॉर्डर और गाजियाबाद में सप्लाई शुरू कर दी। उसके बाद जब काम बड़ा तो उसने दिल्ली के अन्य तस्करों से भी माल लेकर सप्लाई शुरू कर दी। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि शिवम अमेजॉन की पैकिंग में पैक करके मोटरसाइकिल से गाजियाबाद दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में कॉरपोरेट ऑफिस, कॉलेज और फैक्ट्री के आसपास गांजा बेचा करता था।
पांच लाख का माल बरामद
शिवम 10 ग्राम की पुड़िया 800 से हजार रुपए में बेचा करता था। शिवम अमेजॉन की पैकिंग इसलिए करता था कि इसको डिलीवरी बॉय समझा जाए। पुलिस ने इसके कब्जे से 10 किलो 200 ग्राम गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत 05 लाख रुपए है। पुलिस अब उन लोगों की तलाश में जुट गई है जो शिवम को गांजा तस्करी करते थे। शिवम मूल रूप से बरेली का रहने वाला है और फिलहाल घरोंदा सोसाइटी राज नगर एक्सटेंशन में रह रहा था।
Exit mobile version