गाजियाबाद : एलिवेटेड रोड पर बुजुर्ग की सड़क हादसे में मौत

गाजियाबाद। जिले के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के एलिवेटेड रोड पर एक बुजुर्ग की अज्ञात वाहन से कुचलकर मौत हो गई। बुजुर्ग की मौत से परिवार पर कोहराम मच गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में हड़ताल शुरू कर दी है।

राजनगर एक्सटेंशन की ऑफिसर सिटी सोसाइटी के रहने वाले प्रदीप नारायण अपनी पत्नी भावना के साथ दिल्ली के धर्मशिला अस्पताल से कैब बुक कर घर आ रहे थे। तभी कैब चालक ने प्रदीप नारायण और उनकी पत्नी को एलिवेटेड रोड पर ही छोड़ दिया। इस दौरान एलिवेटेड रूट से गुजर रहे तेज रफ्तार वाहन ने प्रदीप को टक्कर मार दी। जिसमें उनकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची इंदिरापुरम थाना पुलिस ने प्रदीप के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। साथ ही अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। उधर बुजुर्ग प्रदीप की मौत की खबर मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया है। प्रदीप के घर वालों ने कैब चालक पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

पैसे लेने के बाद भी घर तक नहीं पहुंचाया
आरोप है कि कैब चालक ने प्रदीप और उनकी पत्नी को पैसे देने के बाद भी उनके घर तक नहीं पहुंचाया और रास्ते में ही छोड़ दिया। अगर कैब चालक प्रदीप और उनकी पत्नी को उनके घर तक छोड़ देता तो हादसे में प्रदीप की मौत नहीं होती। प्रदीप की पत्नी ने बताया कि ड्राइवर से घर तक छोड़ने को लेकर झिकझिक हुई तो उसने साफ मना कर दिया और रास्ते में ही उतार दिया।

सड़क पर किसी ने नहीं की मदद
एलिवेटेड रोड पर दूसरे वाहन की तलाश में खड़े प्रदीप नारायण को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की टक्कर लगने के बाद प्रदीप नारायण गंभीर रूप से घायल हो गए। एलिवेटेड रोड पर प्रदीप की पत्नी लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने नहीं सुनी और प्रदीप की तड़पकर मौत हो गई।

Exit mobile version