जुबान खींच लेंगे, आंखें निकाल लेंगे…. सनातन विरोध पर मोदी के मंत्री की धमकी

बाड़मेर। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान के बाड़मेर जिले में भाजपा की परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जो सनातन के विरोध में बात करेगा तो हर बोलने वाली जवान को हम खींचकर के बाहर निकाल लेंगे। जो सनातन की तरफ आंख उठाकर देखेगा, उस उठने वाली हर आंख को हम उंगली डालकर उसको बाहर निकाल देंगे। उन्होंने कहा कि हम चुनौती देते हैं कि सनातन के विरुद्ध बात करने वाला कोई भी व्यक्ति इस देश में अपनी राजनैतिक ताकत और हैसियत बनाकर नहीं रख पाएगा।

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि जो सनातन के विरोध में बात करेगा उस जुबान को खींचकर बाहर निकाल लेंगे। जो सनातन की तरफ आंख उठाएगा उस हर आंख को हम अंगुली डालकर निकाल लेंगे। हम चुनौती देते हैं कि सनातन के खिलाफ बात करने वाला कोई भी व्यक्ति देश में राजनीतिक हैसियत और ताकत नहीं बनाकर रख पाएगा। इस देश में कितने आक्रांता आए, भारत के बैभव को लूटने के लिए, भारत की संस्कृति को कमजोर करने के लिए, भारत की सभ्यता और सनातन धर्म को कमजोर करने के लिए कितने आक्रांता आए।’

शेखावत आगे कहते हैं, ‘2000 साल तक हम पर आक्रमण हुआ इस सनातन को मिटाने के लिए। औरंगजेब और खिलजी जैसे कई लोगों ने प्रयास किया। लेकिन आपके और मेरे पूर्वज सक्षम थे उन्होंने अपने पुरुषार्थ और अपनी भुजाओं की ताकत से भारत की संस्कृति और सभ्यता को बचाकर रखा। आज ये हमारी संस्कृति और सभ्यता को मिटाने की बात करते हैं। सौगंध हमें अपने पूर्वजों की चाहे महाराजा सूरजमल होंगे, चाहे वीर दुर्गादास होंगे या महाराणा प्रताप हैं, हम सबको उनकी सौगंध उठाकर खड़े होना होगा कि हम सनातन पर हमला करने वालों को बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम उनको उखाड़कर फेंक देंगे। जो सनातन के विरोध में बात करेगा उस शब्द बोलने वाले की जुबान खींच लेंगे।’

सनातन धर्म के मुद्दे को लेकर गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने लोगो से सवाल उठाते हुए कहा कि ये लोग राम को नहीं मानते हैं, क्या इन लोगों को राज्य में आने देना चाहिए क्या ? जबकि ये लोग खुद को गांधी जी का अनुयायी बताते हैं। लेकिन गांधीजी तो, अपने मुख पर सदैव राम का नाम रखते थे। मरते समय भी गांधी जी के मुख से गोली लगने के बाद तीन बार हे! राम शब्द निकले। इसके बावजूद ये लोग राम को नहीं मानते हैं। शेखावत ने मल्लिकार्जुन खड़गे पर जमकर निशाना बनाते हुए हमला किया। इसमें उन्होंने कहा कि खड़गे ने मोदी की जीत का विरोध करते हुए इसे सनातन धर्म की जीत बताया। उन्होंने कहा कि यदि मोदी जीतेगा तो, सनातन धर्म की ताकत बढ़ेगी। जो नहीं होना चाहिए।

भारत माता के नारे के विरोध पर शेखावत का हमला
जयपुर में गत दिनों पर्यवेक्षक के सामने कांग्रेसी नेताओं ने भारत माता के जयकारे लगाए। इसको लेकर महिला पर्यवेक्षक ने इसका विरोध किया। इस पर पर्यवेक्षक ने कहा कि भारत माता की जय का नारा लगाना अनुशासन के खिलाफ है। इस बयान को लेकर शेखावत ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जो लोग भारत माता की जय के जयकारे पसंद नहीं करते। उनको सरकार में आने का कोई अधिकार नहीं है। ये लोग सनातन धर्म और राष्ट्रवाद के खिलाफ है।

Exit mobile version