यूपी में ‘द केरल स्टोरी’ टैक्स फ्री, सीएम योगी भी देखने जाएंगे

सीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को टैक्स फ्री कर दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस फिल्म को टैक्स फ्री करने के निर्देश दे दिए हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ 12 मई को लोकभवन में अपनी कैबिनेट के साथ The kerala Story फिल्म देखेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट कर कहा- “The Kerala Story’ उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की जाएगी।” वहीं देवरिया से विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी साझा की। उन्होंने लिखा- “द केरल स्टोरी” यूपी में टैक्स फ्री !! इससे पहले ‘द केरल स्टोरी’ को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। वहीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसे राज्य में बैन कर दिया है। इससे पहले तमिलनाडु में भी इस फिल्म के टिकट कैंसिल कर दिए गए थे।

फिल्म युवतियों को बहला-फुसलाकर धर्मांतरण कराए जाने की कहानी कहती है। फिल्म डायरेक्टर सुदिप्तो सेन के निर्देशन में बनी ‘द केरल स्टोरी’ शालिनी, नीमा और गीतांजलि नाम की लड़कियों पर आधारित है, जो नर्स बनने का सपना लिए घर से दूर एक कॉलेज में आती हैं, जहां उनकी मुलाकात आसिफा से होती है। आसिफा एक फंडामेंटलिस्ट है और जैसे-जैसे फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है, वैसे-वैसे यह पता चलता है कि वह आईएसआईएस के लिए लड़की भेजने का काम करती है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे आसिफा अपने साथियों की मदद से उन तीन लड़कियों का ब्रेनवॉश करके उन्हें अपना धर्म बदलने के लिए उकसाती है।

प्रधानमंत्री मोदी ने भी फिल्म पर की थी टिप्पणी
‘द केरल स्टोरी’ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टिप्पणी की थी। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, ‘द केरल स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर आधारित है। देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरल में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस फिल्म में किया गया है। इस सिनेमा का भी कांग्रेस ने विरोध किया। इतना ही नहीं, ऐसी आतंकी प्रवृत्ति वालों से कांग्रेस, पिछले दरवाजे से राजनीतिक सौदेबाजी तक कर रही है।’

Exit mobile version