4 साल के मासूम पर आवारा सांड का हमला, फिर उसी के ऊपर बैठ गया

अलीगढ। उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। यहां घर के बाहर खेल रहे एक मासूम बच्चे पर आवारा सांड ने हमला कर दिया। बच्चे को रौंदने के बाद सांड उसके ऊपर बैठ गया। इस दौरान बच्चे की चीख-पुकार सुनकर पहुंचे लोगों ने सांड के नीचे से बाहर निकाला। फिलहाल बच्चे का इलाज चल रहा है।

घटना अलीगढ़ के धनीपुर मंडी इलाके में गुरुवार सुबह 7:40 बजे हुई। चार साल के मासूम प्रतीक को उसके दादा महिपाल सिंह टहलाने के लिए बाहर निकले थे। इस दौरान वह घर के बगल में खाली पड़े प्लाट में चले गए। वहां कुछ काम करने लगे। बच्चा सड़क पर ही खेल रहा था। इसी दौरान अचानक दौड़ता हुआ सांड आया और उसने बच्चे को अपने पैरों से रौंद दिया। उसके बाद बच्चे के ऊपर बैठ जाता है। चीख सुनकर दादा दौड़कर मौके पर पहुंचे और बच्चे को खींचकर बाहर निकाला।

गंभीर रूप से घायल हुए मासूम को इलाज के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां बच्चे का डॉक्टरों ने इलाज किया। अब वह खतरे के बाहर है। अस्पताल में 5-6 घंटे भर्ती रखा गया। हालत सुधरने पर घर लाए हैं। बच्चे के चेहरे और पैर पर चोट लगी है। सांड द्वारा हमले का यह वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा।

घटना की वीडियो सामने आने के बाद नगर निगम की टीम हरकत में आई और सांड को पकड़ने के लिए धनीपुर पहुंची। इतना ही नहीं, इसके साथ ही इलाके में घूमने वाले अन्य सांडों को भी पकड़ने के आदेश दिए गए हैं।

Exit mobile version