सदाकत के साथ अखिलेश की फोटो का सीएम योगी ने विधानसभा में उठाया मुद्दा, बोले- मुंह मोड़ने का कर रहे है प्रयास

सीएम योगी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र के दौरान बोलते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने उमेश हत्याकांड का जिक्र करते हुए मुख्य साजिशकर्ता सदाकत खान के साथ अखिलेश यादव की वायरल तस्वीर का मुद्दा भी सदन में उठाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोई अपनी जवाबदेही से भाग नहीं सकता है।

योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में प्रयागराज शूटआउट का मुद्दा उठाते नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रयागराज की घटना का मुख्य साजिशकर्ता है की फोटो कल वायरल हो रही थी। लोग कहेंगे साहब सोशल मीडिया का जमाना है, लेकिन (तस्वीर में) हाथ मिला रहे थे…पीछे आपकी (सपा) पार्टी का सिंबल लगा हुआ हैं और तब भी आप उससे मुंह मोडने का प्रयास कर रहे हैं। उमेश पाल मारा गया, उसकी कोई जाति नहीं थी क्या? सिपाही संदीप निषाद मारा गया उसकी कोई जाति नहीं थी क्या? क्या आप ठेका ले चुके है जाति का।

सीएम योगी ने सदन में बोलते हुए कहा, ‘किसी गरीब को, किसी कमजोर को और किसी अति पिछड़ा को ऐसे पेशेवर अपराधियों को संरक्षण देकर मरवाएंगे। यह क्या तमाशा है…और उसके बाद फिर सीधे मुकर भी जाएंगे।’ सीएम योगी ने सवाल करते हुए पूछा कि राजू पाल को कोई जाति नहीं थी क्या? जब राजू पाल की हत्या हुई थी…तब इस पेशवर अपराधि और माफिया के संरक्षण दाता कौन थे। उन्होंने बोलते हुए कहा कि आप जाति की बात बार बार करते हैं, हम विकास की बात करते हैं।

इतना ही नहीं, सीएम योगी ने कहा कि हमने प्रदेश के एक-एक जिले का ध्यान रखते हुए वन डिस्ट्रिक वन प्रोडक्ट योजना चलाई, जिससे वहां रोजगार के लाखों अवसर उत्पन्न हुए और गरीबों का आत्मनिर्भर बनाया गया। वहीं पिछली समाजवादी पार्टी सरकार ने प्रदेश को माफियाओं के हवाले करते हुए वन डिस्ट्रिक वन माफिया योजना चलाई। यह सच है कि आपने (समाजवादी पार्टी) यूपी को एक जिला, एक माफिया दिया। किस जिले में माफिया नहीं था? राज्य में कई तरह के माफिया थे, कुछ भू-माफिया, वन माफिया, मवेशी माफिया थे। राज्य में हर कोई इसके बारे में अच्छी तरह जानता था।

Exit mobile version