गुरुग्राम में जी-20 सम्मेलन वाला गमला चुराने का आरोपी गिरफ्तार, 40 लाख की कार बरामद

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में जी-20 सम्मेलन के तहत सड़क पर सजाए गए गमलों को चुराने वाला शख्स गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के पास से चुराए गए गमले बरामद किए और वारदात में प्रयुक्त कार जब्त कर ली है।

गुरुग्राम में हुई इस शर्मनाक घटना के बारे में लोगों को सोशल मीडिया से जानकारी मिली थी। एक राहगीर ने चोरी की इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। इसके बाद हरकत में आई गुरुग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी और आखिरकार गमला चोरी के आरोपी मनमोहन यादव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उसके दूसरे साथी की पहचान करने के लिए पूछताछ कर रही है। आरोपी के पास से बरामद कार की नंबर प्लेट हरियाणा के हिसार में रजिस्टर्ड है। कार आरोपी मनमोहन की पत्नी के नाम से रजिस्टर्ड है।

गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने क्या कहा…
पुलिस की शुरुआती पूछताछ में सामने आया है कि मनमोहन साथी के साथ दिल्ली से गुरुग्राम लौट रहा था। दोनों ने ही खूबसूरत फूलों के गमलों को देखकर अपनी गाड़ी रोक ली। फिर गमले चोरी कर कार की डिक्की में रखे और मौके से फरार हो गए। उन्हें इस बात की बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी कि कोई उनकी चोरी का वीडियो बना रहा है।

चोरी के आरोप में यू-ट्यूबर हुआ ट्रोल, कार्रवाई की चेतावनी दी
हरियाणा के गुरुग्राम में 40 लाख की लग्जरी कार किया कार्निवल में 400 रुपए कीमत के पौधे चोरी करने का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर यूट्यूबर एल्विश यादव जमकर ट्रोल हो गए। सोशल मीडिया में लोगों ने दावा किया कि बीते साल एल्विश राजस्थान के तिजारा पहुंचे थे। जिस गाड़ी में वह पहुंचे थे, वही नंबर प्लेट वाली गाड़ी गमला चोरी के वीडियो में दिखाई दे रही है।

बाद में खुद एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर आकर सफाई दी कि पहले उन्होंने ये गाड़ी इस्तेमाल जरूर की है, लेकिन इस घटना से उनका कोई लेना देना नहीं है। न ही ये गाड़ी उनकी है। एल्विश यादव ने भी अपना सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया। जिसमें एल्विश ने कहा कि एक चीज बहुत ज्यादा वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि एल्विश यादव ने गमला चुरा लिया। एल्विश यादव की गाड़ी। दुनिया को पता है कि एल्विश की कौन सी गाड़ी है, उसका नंबर भी पता है। खुले में लेकर चलता हूं। अभी नई गाड़ी ली है, पोर्श उसका नंबर भी नहीं आया है।

अब फॉच्यूर्नर है उसका नंबर 0001 है। मेरे पास कोई किया कार्निवल नहीं है। मेरे कार्यक्रम में 100 गाड़िया जाती है, वो 100 गाड़ी मेरी थोड़ी है। मैने वह गाड़ी कार्यक्रम में इसलिए इस्तेमाल की क्योंकि उसमें सनरूफ था और मुझे बाहर निकलना था, पब्लिक को देखना था। इसका मतलब ये नहीं कि वो मेरी गाड़ी है। जो फैलाया जा रहा उसके खिलाफ में लीगल एक्शन ले रहा हूं।

Exit mobile version