दिल्ली में सो रहे लोगों पर पलटा एमसीडी का बेकाबू ट्रक, एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत

दिल्ली। दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में शुक्रवार देर रात दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) का एक ट्रक पलट गया, जिसके नीचे दबकर 4 साल के बच्चे समेत 4 लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

सेंट्रल दिल्ली के डीसीपी संजय सेन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि देर रात 1:27 पर पीसीआर कॉल मिली थी। आनंद पर्वत के गली नंबर 10 में ट्रक पलट गया है। जिसमें चार पांच लोग फंसे हुए हैं। जब पुलिस टीम मौके पहुंची तो देखा कि रोहतक रोड पर एमसीडी का ट्रक पलटा हुआ है। क्रेन की मदद से उसे हटाया गया, जो लोग उसके अंदर फंसे हुए थे, उनको निकाला गया। लेकिन 3 की मौके पर ही मौत हो गई।

गंभीर रूप से घायल टिल्लू को जीवन माला हॉस्पिटल में ले जाया गया। लेकिन डॉक्टर ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। जब आगे की छानबीन की गई तो पता चला कि गली नंबर 10 की तरफ से एमसीडी का ट्रक आ रहा था। बैलेंस बिगड़ने से वह मेन रोड पर पलट गया।

मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के रहने वाले 30 साल के रमेश, उनकी पत्नी सोनम के अलावा टिल्लू और उसके 4 साल के बेटे अनुज के रूप में हुई है। यह सभी मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले हैं। इस घटना में ऐसा लग रहा है कि ट्रक का ड्राइवर भी घायल हुआ है, लेकिन मौके पर वह नहीं मिला।

Exit mobile version