तमिलनाडु में सेना के जवान की पीट-पीट कर हत्या, द्रमुक पार्षद सहित छह गिरफ्तार

कृष्णागिरी। तमिलनाडु के कृष्णागिरि में द्रमुक के एक पार्षद और उसके साथियों ने भारतीय सेना के जिस जवान को बुरी तरह पीटा था, उसकी मौत हो गई है और इस मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने बुधवार को कहा कि 29 वर्षीय लांस नायक एम. प्रभु पर द्रमुक के पार्षद चिन्नास्वामी और अन्य ने घात लगाकर हमला किया तथा उन्हें बुरी तरह पीटा। घटना में गंभीर रूप से घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार को उनकी मौत हो गई। आठ फरवरी को प्रभु और उनके भाई प्रभाकरन का पोचमपल्ली के वेलमपट्टी में नगर पंचायत की पानी की टंकी के पास कपड़े धोने को लेकर द्रमुक पार्षद के साथ झगड़ा हो गया था। उसी दिन शाम को चिन्नास्वामी और उसके साथियों ने कथित तौर पर प्रभु और प्रभाकरन पर हमला कर दिया था।

हत्या का मामला दर्ज
नगरसमपट्टी पुलिस ने इस मामले में अब हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। लेफ्टिनेंट कर्नल एन. त्यागराजन ने ट्वीट किया कि पोचमपल्ली इलाके में द्रमुक के पार्षद चिन्नास्वामी ने सेना के जवान प्रभु की बुरी तरह पिटाई की, जिसके बाद उनकी मौत हो गई। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को उचित कार्रवाई करनी चाहिए।

सत्तारूढ़ डीएमके ने अभी तक इस हत्याकांड पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अन्नामलाई ने कहा, “एक सैनिक के लिए उसके गृहनगर में कोई सुरक्षा नहीं है। लोग उदासीन मुख्यमंत्री को देख रहे हैं जिनके पास गृह विभाग है।”

Exit mobile version