वर्दी पहनकर महिला सिपाही ने इंस्टाग्राम पर बनाई रील, हुई लाइन हाजिर

आगरा। यूपी के आगरा में तैनात महिला सिपाही को इंस्टाग्राम पर रील बनाना भारी पड़ गया। वर्दी में बनाई गई ये रील वायरल हुई, तो पुलिस अधिकारी भी देखकर हैरान रह गए। इस मामले में अधिकारियों ने जांच के आदेश देने के साथ ही महिला सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है।

थाना किरावली में तैनात महिला सिपाही सुनैना ने इंस्टाग्राम पर एक रील बनाई थी। रील वर्दी में बनाई गई थी, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद जांच की गई। जांच के बाद महिला सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है। इस मामले में विभागीय जांच भी कराई जा रही है। वहीं रील को भी सोशल मीडिया से हटा दिया गया है। डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार का कहना है कि महिला सिपाही सुनैना को लाइन हाजिर किया गया है। विभागीय जांच भी कराई जा रही है।

सीएम योगी ने दिए थे सख्त निर्देश
बता दें पिछले दिनों ही मुख्यमंत्री ने पुलिसकर्मियों के सोशल मीडिया पर सक्रिय होने पर आपत्ति जाहिर की थी। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए थे। वहीं महिला सिपाही ने बताया है कि यह रील उन्होंने काफी समय पहले बनाई थी, जो अब वायरल हो रही है।

ये महिला सिपाही भी रही चर्चा में
इससे पहले थाना एमएम गेट में तैनात महिला सिपाही प्रियंका अपनी रील वीडियो को लेकर चर्चा में आईं थी। अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए थे। इस पर महिला सिपाही ने नौकरी से त्यागपत्र दे दिया था। उनकी नौकरी को एक साल हुआ था। मामला चर्चा में आने के बाद सिपाही के फॉलोअर्स की संख्या 60 हजार से ज्यादा पहुंच गई थी।

Exit mobile version