बरात में डीजे पर डांस करते दूल्हे के फूफा को पड़ा दिल का दौरा, हुई मौत

प्रतीकात्मक चित्र

सुल्तानपुर। यूपी के सुल्तानपुर में बरात विदा होने के दौरान डीजे पर डांस कर रहे दूल्हे के फूफा को हार्ट अटैक पड़ गया। आनन-फानन में परिजन उन्हें लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। ग्रामीणों के समझाने-बुझाने पर गमगीन माहौल में बरात विदा की गई।

दोस्तपुर थाना क्षेत्र के मसुरन निवासी राम भरत मौर्य के छोटे भाई धीरेंद्र की शादी आजमगढ़ जिले के छपरा बूढ़नपुर के भीलमपुर में तय थी। बीती रात बरात जानी थी। बरात में शामिल होने के लिए धीरेंद्र के फूफा मस्तराम मौर्य (43) निवासी उस्मापुर थाना जलालपुर जिला अंबेडकरनगर भी पहुंचे थे। परिवार व गांव की महिलाएं दूल्हे को कुएं का फेरा लगाने पहुंची थीं। इस बीच डीजे पर गाना बज रहा था। लोगों के कहने पर मस्तराम मौर्य भी डांस करने लगे लेकिन अचानक वे जमीन पर गिर पड़े। परिजन आनन-फानन में उन्हें लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दोस्तपुर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

चिकित्सक के अनुसार मस्तराम की मौत हार्ट अटैक से हुई है। दूल्हे के फूफा की मौत की जानकारी मिलते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। घर में कोहराम मच गया। इस बीच बरात में शामिल होने पहुंचे मस्तराम के परिजन शव लेकर उस्मापुर चले गए।

परिजनों के समक्ष बरात ले जाने को लेकर असमंजस की स्थिति बन गई। ग्रामीणों ने वर-वधू दोनों पक्षों की स्थिति परविचार करते हुए राम भरत मौर्य को काफी समझाया-बुझाया और बरात ले जाने की सलाह दी। इसके बाद गमगीन माहौल में बरात भीलमपुर के लिए रवाना हुई।

Exit mobile version