गाजियाबाद में पानी के टैंक में मिला सांप और छिपकली, बिल्डर के खिलाफ तहरीर

गाजियाबाद। राजनगर एक्सटेंशन की मिग्सन रूफ सोसासटी में रविवार को पानी के टैंक में सफाई के दौरान कोबरा सांप और छिपकली मरे मिले। लोगों ने बिल्डर के खिलाफ नंदग्राम थाने में तहरीर दी है।

राजनगर एक्सटेंशन की मिग्सन रूफ सोसाइटी में 250 परिवार रहते हैं। इन परिवारों को पेयजल सप्लाई ग्राउंड वाटर से की जाती है। सोसायटी में पानी के चार टैंक बनाए गए हैं। ये टैंक आपस में जुड़े हुए हैं। सोसायटी निवासी पंकज का कहना है कि पिछले काफी समय से पानी के टैंक की सफाई बिल्डर की ओर से नहीं कराई गई है। कई लोग बीमार हो रहे हैं। रविवार को सफाई के लिए टैंक का ढक्कन खोला गया तो उसमें गंदगी के साथ सांप और छिपकली मरे मिले।

सूचना पर सोसायटी के लोग मौके पर एकत्र हो गए और हंगामा करने लगे। लोगों का कहना है कि बिल्डर सोसायटी को आरडब्ल्यूए को हैंडओवर नहीं कर रहा है और मेंटेनेंस के पैसे लेने के बाद भी काम नहीं करा रहा है। लोगों का कहना है कि सोसायटी में कई लोग बीमार चल रहे हैं। हंगामे की सूचना पर किसी ने पुलिस को सूचना दी। आधे घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया। लोगों ने बिल्डर के खिलाफ नंदग्राम थाने में तहरीर दी है।

Exit mobile version