टीचर को मनाने के बाद अब धमकी देने वाला बच्चा वायरल, बोला- ‘पापा पुलिस में हैं, गोली मार देगें’

सोशल मीडिया पर स्कूली छोटे बच्चों के मजेदार वीडियो की भरमार हैं। आए दिन कोई ना कोई बच्चे की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। हाल ही में एक बच्चे के क्लास में टीचर को मनाने और किस करने का क्यूट का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसको लोगों ने काफी पसंद किया था। वही अब एक बच्चा अपनी टीचर को धमकी देता हुआ नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर एक और स्कूली बच्चे का वीडियो सामने आया है, जो अपनी टीचर से काफी गुस्सा कर रहा है। वीडियो में पीले कलर की स्कूल ड्रेस पहने बच्चा रुआंसा हो रहा है। वायरल वीडियो में बच्चे को टीचर डांटती नजर आ रही है, जिसके बाद गुस्से से लाल बच्चा रोते हुए टीचर को अपने पापा के नाम पर धमकी देता हुआ नजर आ रहा है।

टीचर उसे डांट रही है, जिसके बाद रोते हुए बच्चा गुस्से में टीचर से ये कहते हुए सुना जा सकता है कि मेरे पापा पुलिस में हैं, जिस पर टीचर कहती है कि फिर क्या करें? इसके बाद बच्चा जो आगे कहता है वो काफी मजेदार है।

जब टीचर बच्चे से कहती है कि आप के पापा पुलिस में हैं तो क्या करे? तो बच्चा आगे कहता है कि मार देगा गोली। टीचर कहती हैं किसको? बच्चा जवाब में बोलता है आपको। संदूक के ऊपर रखी है। इसके बाद बच्चे से टीचर पूछती है कि आपको पढ़ना अच्छा नहीं लगता? बच्चे का गुस्से में अपने टीचर को गुस्सा करना लोगों को काफी भा रहा है।

Exit mobile version