राजू श्रीवास्तव ने कोरोना कॉलर ट्यून में दिखाया था शशि कपूर और विनोद खन्ना का अंदाज, देखिए उनका आखिरी वीडियो

कानपुर। 42 दिन से अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। सुबह करीब सवा दस बजे राजू ने अपनी आखिरी सांस ली। राजू के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच राजू का आखिरी कॉमेडी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राजू श्रीवास्तव ने 9 अगस्त को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में राजू श्रीवास्तव कोरोना काल के दौरान इस्तेमाल की गई कॉलर ट्यून को लेकर हंसी मजाक करते दिख रहे थे। वीडियो में राजू बतात हैं कि कोरोना कॉलर ट्यून को अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी थी। वहीं क्या होता अगर ये आवाज शशि कपूर ने दी होती। इसके बाद राजू उनकी आवाज में मिमिक करते हैं। इसके बाद वो विनोद खन्ना के अंदाज में भी मिमिक्री करते दिखते हैं।

टीवी ही नहीं फिल्मों में भी किया था काम
बता दें कि राजू श्रीवास्तव एंटरटेनमेंट एंडस्ट्री में 1980 के दशक के अंत से एक्टिव थे, हालांकि उन्हें घर घर में पहचाना ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन से मिली। राजू श्रीवास्तव ने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉबे टू गोवा’ और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ में एक्टिंग भी की थी।वहीं राजू श्रीवास्तव ने ‘बिग बॉस’ सीजन तीन में भी भाग लिया था। राजू ने कॉमेडी की दुनिया में अपना एक अलग ही नाम कमाया था और घर घर से प्यार जीता था।

Exit mobile version