‘इंस्टाग्राम रील’ बना रहे युवक को पीछे से ट्रेन ने मारी टक्कर, देखिए वीडियो

हैदराबाद। तेलंगाना से एक खौफनाक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स इंस्टाग्राम रील बनाते समय हादसे का शिकार हो गया। कैमरे में कैद भयावह घटना में शख्स को गंभीर चोटें आई हैं।

मामला तेलंगाना के हनुमाकोंडा जिले के काजिपेट का है। घटना रविवार को हुई। ट्रेन की टक्कर से घायल हुए किशोर की पहचान अक्षय राज के तौर पर हुई है और उसकी उम्र 17 साल है। वह इंटरमीडिएट में पहले वर्ष का छात्र है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षय रेलवे ट्रैक के बेहद करीब चल रहा है। इस दौरान पीछे से तेज गति से आ रही एक ट्रेन उसे जोरदार टक्कर मार देती है।

युवक इंस्टाग्राम रील के लिए चलती ट्रेन को अपने बैकग्राउंड में लेने की कोशिश कर रहा था लेकिन पूरी रफ्तार से आ रही एक ट्रेन उसे टक्कर मारती है। घटना के बाद एक रेलवे गार्ड ने उसे ट्रैक पर खून से लथपथ देखा, तो एम्बुलेंस सेवा को फोन किया और उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

अन्य शख्स फोन में रिकॉर्ड कर रहा था
इस पूरी घटना को एक अन्य शख्स ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। अक्षय को तुरंत इलाज के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल ले जाया गया। रेलवे पुलिस ने बार-बार लोगों को आगाह किया है कि वे रेलवे पटरियों के पास न चलें क्योंकि इससे घातक दुर्घटनाएं हो सकती हैं।

Exit mobile version