वीडियो: शराब चुराने के लिए ठेके की दीवार में कर दिया छेद, अंदर ही जमा ली महफिल

तिरुवल्लुर। तमिलनाडु में दो चोरों ने शराब की दुकान में चोरी की योजना बनाई। इसके लिए उन्होंने बकायदा मेहनत करके दुकान की दीवार में छेद किया और अंदर भी घुस गए। सिर्फ यही नहीं उन्होंने शराब की दुकान में जमकर चोरी भी की लेकिन इसके बाद शराब पीने की लालच उन्हें ले डूबी।

मामला तिरुवल्लुर जिले का है। जहां दो चोरों ने शराब की दुकान में चोरी के इरादे से दुकान की दीवार में छोटा सा छेद कर दिया। वैसे तो ये दुकान में चोरी करने के लिए ही घुसे थे लेकिन अंदर जाते ही इन्होंने पहले शराब पीने का फैसला लिया। उन्होंने सोचा भी नहीं होगा कि ऐसा करना उनके लिए मुसीबत बन जाएगा। शराब पीने के बाद दोनों को नशा हुआ और दोनों दुकान के अंदर ही सो गए। इसके बाद जब लोगों को चोरी की घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस बुला लिया।

पुलिस ने अंदर देखा तो उसे भी यकीन नहीं हुआ। दोनों चोर मजे से अंदर सो रहे थे। इसके बाद दोनों को उठाया गया और उसी छेद के रास्ते बाहर निकाला गया, जिसे छेद के सहारे वह दुकान में दाखिल हुए थे। पुलिस ने दोनों चोरों के पास से 14 हजार रुपये नकद बरामद किए।

घटना का वायरल वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बहुत हैरान हैं और इन चोरों की हरकत पर हंस भी रहे हैं। एक यूजर ने मजेदार कमेंट किया, ‘खुद की ही सप्लाई पर हाई नहीं होना चाहिए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘सबसे अच्छी बात यह है कि पुलिस ने उन चोरों को उसी छेद से बाहर निकाला।

Exit mobile version