हैदराबाद में सड़कों पर लगे सिर तन से जुदा नारे, बीजेपी विधायक राजा सिंह गिरफ्तार

हैदराबाद। तेलंगाना में बीजेपी टी राजा सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। राजा सिंह इस समय पैगंबर मोहम्मद साहब पर दिए गए बयान के बाद चर्चा में हैं। उनके खिलाफ पैगंबर मोहम्मद साहब पर अशोभनीय टिप्पणी के मामले में केस दर्ज किया गया है। राजा सिंह के खिलाफ बीती रात प्रदर्शन हुआ था और प्रदर्शनकारियों ने केस दर्ज करने की मांग की थी। लोगों ने प्रदर्शन के दौरान सिर तन से जुटा नारे भी लगाए। कई प्रदर्शनकारियों को इस दौरान हिरासत में लिया गया है।

भाजपा विधायक राजा सिंह ने हैदराबाद में स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के जूते का विरोध किया लेकिन शहर की पुलिस ने उन्हें संरक्षण दिया और उनके शो को सफल बनाया। मुनव्वर फारुकी पर वीडियो बनाते हुए बीजेपी के गोशामहल विधायक राजा सिंह ने मुनव्वर को सूअर का मांस खाने को कहा और बाद में मोहम्मद पैगंबर के बारे में बोलने लगे।

जिसके बाद भाजपा विधायक पर कार्रवाई की मांग को लेकर साउथ जोन डीसीपी कार्यालय और हैदराबाद पुलिस आयुक्त कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया। विधायक टी राजा सिंह के घर गोशामहल इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई। मामले ने राजनीति रंग ले लिया है क्योंकि इस प्रदर्शन में AIMIM के नेता और कांग्रेस भी शामिल हो गई है।

विधायक पर एफआईआर
डीसीपी दक्षिण क्षेत्र पी साई चैतन्य ने बताया कि पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणियों के लिए बीजेपी विधायक राजा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मौके पर मौजूद मुस्लिम साउथ जोन के डीसीपी कृष्ण चैतन्य को भी धमकाते दिखे कि पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो अंजाम भुगतना होगा। विधायक पर धारा 295 (ए), 153 (ए) और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

Exit mobile version