वायरल हुआ स्विगी डिलीवरी ब्वॉय तो कंपनी लगी खोजने, कहा- पता बता दो हम इनाम देंगे

मुंबई। कुछ दिन पहले घोड़े पर सवार स्विगी के एक डिलीवरी ब्वॉय का वायरल वीडियो तो आपने देखा ही होगा। मुंबई का बताए जा रहे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब शेयर किया लेकिन ये नहीं पता चल पाया कि वह डिलीवरी ब्वॉय कौन था।

स्विगी ने डिलीवरी ब्वॉय को खोजने के लिए बकायदा एक नोट जारी किया है। इसमें कहा गया है इंटरनेट पर मौजूद बाकी लोगों की तरह ही हम भी इस शख्स की अभी तक पहचान नहीं कर पाए हैं। स्विगी ने पूछा है “ये बहादुर यंग स्टार कौन है।” स्विगी ने आगे कहा “वो तूफान पर सवार है या फिर बिजली पर? उसकी पीठ पर जो बैग है उसके अंदर क्या है। आखिर एक भारी बारिश के दिन वह मुंबई की व्यस्त सड़क क्यों पार करना चाह रहा है। जब वो ऑर्डर डिलीवर करने गया तो उसने अपना घोड़ा कहां पर पार्क किया।”

स्विगी ने इस घोड़े वाले डिलीवरी ब्वॉय के लिए एक ‘हॉर्स हंट’ शुरू की है जिसमें इस ‘एक्सीडेंटल ब्रांड एंबेसडर’ के बारे में जानकारी देने वाले को इनाम देने की घोषणा की है। स्विगी ने बताया कि जो भी इस घोड़े वाले की जानकारी देगा उसे 500 रुपये स्विगी मनी दी जाएगी।

क्या था पूरा मामला?
पिछले सप्ताह सोशल मीडिया पर अचानक एक वीडियो वायरल हो गया था जिसमें घोड़े पर सवार एक शख्स भारी बारिश के बीच फूड डिलीवरी करने वाली कंपनी स्विगी का बैग लेकर जाते नजर आ रहा था। वीडियो में स्विगी का डिलीवरी बैग लिए घोड़े पर सवार शख्स भारी बारिश में व्यस्त सड़क पार करता दिख रहा था। वीडियो मुंबई का बताया गया था और इसे यूजर ने हाथों हाथ लिया।

Exit mobile version