गाजियाबाद: युवती ने एटीएम कार्ड बदल कर खाते से एक लाख रुपये उड़ाए, जांच में जुटी पुलिस

साहिबाबाद। थाना क्षेत्र में एचडीएफसी बैंक के एटीएम पर एक युवती ने मदद करने के बहाने महिला इंजीनियर का कार्ड बदलकर करीब एक लाख रुपये की रकम निकाल ली। घटना की जानकारी होते ही एडीएम कार्ड धारक के होश उड़ गए। मामले की तहरीर थाने में दे दी है।

मूलरूप से बिहार निवासी साफ्टवेयर इंजीनियर ज्योति झा परिवार के साथ विवेकानंद एन्क्लेव शालीमार गार्डन में रहती हैं। ज्योति झा रविवार को अपने घर के ही पास एचडीएफसी बैंक के एटीएम से रुपए निकालने पहुंची थीं। उन्होंने नियमित प्रोसिस की तरह अपने खाते से 500 रुपए निकाल लिए, इसके बाद एटीएम लेकर घर की ओर बढ़ीं। इस दौरान उनके पीछे खड़ी युवती ने उन्हें रोक कहा कि उनका कार्ड अब तक एग्जिट नहीं हुआ है।

वह एटीएम बूथ में पहुंचीं। इस दौरान उस युवती ने मदद के बहाने उनका एटीएम कार्ड बदल लिया। घर पहुंचने पर उनके मोबाइल पर एटीएम से 20 हजार रुपए निकाले जाने का मैसेज आया, ज्योति कुछ कर पाती, इसके पहले 3 बार 20 हजार और एक बार 19 हजार पांच सौ रुपए निकल जाने का मैसेज भी आ गया। इस तरह उनके खाते से 99500 रुपए गायब हो गए।

ज्योति ने अपना एटीएम कार्ड चेक किया तो बदला हुआ था। उन्होंने तत्काल पुलिस से शिकायत की। साहिबाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक नागेंद्र चौबे ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

आपका साथ– इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version