अच्छा डांसर नहीं बन पाया कर ली खुदकुशी, पीएम को लिखी चिट्ठी

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में 16 साल के एक किशोर ने अच्छा डांसर न बन पाने के कारण जान दे दी। मौत से पहले वह एक सुसाइड नोट छोड़ गया, जिसमें उसने पीएम मोदी से अपनी आखिरी इच्छा पूरी करने को कहा है। किशोर ने इस कथित सुसाइड नोट में पीएम मोदी से एक म्यूजिक वीडियो बनाने की मांग की है।

11वीं कक्षा का यह छात्र ग्वालियर शहर के कैंसर हॉस्पिटल इलाके का रहने वाला था। झांसी रोड पुलिस स्टेशन के इंचार्ज संजीव नारायण शर्मा ने बताया कि किशोर ने रविवार रात रेल से कटकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने सोमवार को बताया कि किशोर ने इस सुसाइड नोट में गुजारिश की है कि वीडियो में गायक मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह गाएं और डांस को नेपाली आर्टिस्ट सुशांत खत्री कोरियोग्राफ करें। किशोर ने चिट्ठी में लिखा है कि यह म्यूजिक वीडियो उसकी आत्मा को शांति देगा।   

पुलिस के मुताबिक, किशोर के पास से एक कथित सुसाइड नोट मिला जिसमें उसने लिखा था कि एक अच्छा डांसर इसलिए नहीं बन पाया क्योंकि उसके परिवार और दोस्तों ने उसे सपोर्ट नहीं किया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

आपका साथ – इन खबरों के बारे आपकी क्या राय है। हमें फेसबुक पर कमेंट बॉक्स में लिखकर बताएं। शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें। हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें। हमसे ट्विटर पर जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए।

हमारा गाजियाबाद के व्हाट्सअप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Exit mobile version